" /> मौत से मिलकर लौटे इंसान ने बताया… ३ साल में आएगा महाप्रलय!

मौत से मिलकर लौटे इंसान ने बताया… ३ साल में आएगा महाप्रलय!

 आएगा सबसे बड़ा भूकंप
 जाएगी हजारों लोगों की जान
 सबसे बड़े जीव की होगी खोज

एक बार फिर धरती की तबाही की चर्चा शुरू हो गई है। टिकटॉक पर खुद को टाइम ट्रैवलर कहनेवाले शख्स ने दावा किया है कि वो भविष्य से लौटा है। वहां से लौटकर उसने भविष्य का आंखों-देखा हाल दुनिया को सोशल मीडिया के माध्यम से बताया। मौत मे मिलकर लौटे इंसान के दावों का भरोसा करें तो तीन साल के बाद दुनिया में महाप्रलय आएगा और धरती पर हर प्राणी त्राहि मां त्राहि मां करेगा।
भारत में टिकटॉक बैन है लेकिन दुनिया के कई देशों में इसे इस्तेमाल किया जा रहा है। टिकटॉक पर अकाउंट बनाए यूजर ने भविष्य से लौटने का दावा करते हुए वीडियो शेयर किया है। इसमें उसने साफ लिखा है कि इस वीडियो को मजाक समझने वाले भविष्य में पछताएंगे। शख्स ने बताया कि २०२४ में कैलिफोर्निया में अब तक का सबसे भीषण भूकंप आएगा। इससे काफी नुकसान पहुंचेगा। इस वीडियो की वॉर्निंग के बाद अब तक इसे २५ हजार लाइक्स मिल चुके हैं।
बता दें कि इससे पहले भी कई ज्योतिषियों और भविष्य देखने का दावा करनेवाले लोगों ने धरती की तबाही की बात कही लेकिन अब तक सारे दावे गलत साबित हुए हैं। इस सख्स की बातों में कितनी सच्चाई है वह भी ३ साल में देख लिया जाएगा।
क्या है टाइम ट्रेवल?
टाइम ट्रेवल का अर्थ है भविष्य की यात्रा। कई हॉलीवुड फिल्मों में आपने इसके बारे में देखा होगा। इसके अलावा भी कई लोग इस तरह की यात्राओं का अनुभव दुनिया के साथ बांट चुके हैं लेकिन हर किसी का अनुभव सिर्फ शब्दों में है। कोई भी इसका सबूत नहीं पेश कर पाया है। हाल ही में एक और शख्स ने दावा किया कि वो भविष्य से लौटा है। शख्स का कहना है कि अगले तीन साल में दुनिया में महाप्रलय आएगा। इस प्रलय में कई लोगों की मौत हो जाएगी। महाप्रलय के अलावा शख्स ने दावा किया कि २०२२ में इंसान दुनिया के सबसे बड़े जीव को ढूंढ निकालेगा। ये जीव अभी तक लोगों की नजरों से दूर है लेकिन भविष्य में इसे खोज लिया जाएगा।