मुख्यपृष्ठनए समाचारमहाविकास आघाड़ी को सांगली में मिलेगी सफलता! ... जीत को लेकर संजय...

महाविकास आघाड़ी को सांगली में मिलेगी सफलता! … जीत को लेकर संजय राऊत का दृढ़ विश्वास

सामना संवाददाता / मुंबई
सांगली समेत पूरे महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी एकजुटता के साथ आगे बढ़ रही है। महाविकास आघाड़ी सांगली सीट पर १०० प्रतिशत जीत हासिल करेगी। इस तरह का दृढ़ विश्वास शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व सांसद संजय राऊत ने व्यक्त किया।
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने का कल आखिरी दिन था। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) से डबल महाराष्ट्र केसरी चंद्रहार पाटील ने कल अपना नामांकन भरा। इसीलिए सांगली आए सांसद संजय राऊत ने मीडिया से बात की। इस अवसर पर राकांपा (शरदचंद्र पवार) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील, कांग्रेस जिला अध्यक्ष व विधायक विक्रम सावंत, शिवसेना उपनेता नितिन बानगुडे पाटील, जिला अध्यक्ष संजय विभूते उपस्थित थे। संजय राऊत ने कहा कि हम एकजुट हैं और महाविकास आघाड़ी में प्रत्येक पार्टी ने ४८ सीटों की तैयारी की है। महाविकास आघाड़ी के मुताबिक, सीटों का बंटवारा हुआ है और तीनों पार्टियां काम कर रही हैं। संजय राऊत ने यह भी कहा कि इसमें सांगली और ४७ सीटें भी शामिल हैं। साथ ही विशाल पाटील हमारे परिवार से हैं। केवल नामांकन भर दिए, इसका मतलब बगावत नहीं होता है। उन्होंने कहा कि इस तरह के नामांकन महाराष्ट्र में कई सीटों पर भरे गए हैं और हम नामांकन वापस लेने के दिन तक उन्हें समझाएंगे।
इस बार विदर्भ करेगा कमाल
इस बीच पहले चरण में विदर्भ की ५ सीटों पर वोटिंग को लेकर सांसद संजय राऊत ने कहा कि मैं कल विदर्भ में था। वहां का माहौल देखकर मैं यह कहना चाहूंगा कि इस बार विदर्भ कमाल करेगा। उन्होंने विश्वास जताया कि महाविकास आघाड़ी आगे है और नागपुर के साथ वर्धा, अमरावती, चंद्रपुर, गोंदिया, गढ़चिरौली सीटों पर जीत हासिल करेगी।
शिवसेना उम्मीदवार को जनता करेगी मतदान
भाजपा ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को कोकण की रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग सीट से टिकट दिया है। क्या शिवसेना के विनायक राऊत के सामने नारायण राणे टिक पाएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए संजय राऊत ने कहा कि यह लड़ाई एकतरफा है। रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग में शिवसेना उम्मीदवार को जनता मतदान करेगी। राणे केंद्रीय मंत्री हैं और हम अपने सामने उन्हें ही चाह रहे थे। इसके लिए हम भाजपा के आभारी हैं।

अन्य समाचार