मुख्यपृष्ठअपराधअपनी ही बेटी की अपहरण में मां-बहन की मुख्य भूमिका... मामले में...

अपनी ही बेटी की अपहरण में मां-बहन की मुख्य भूमिका… मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

सामना संवाददाता / कल्याण

कोलसेवाड़ी पुलिस थाने के हद में रविवार देर रात एक महिला के साथ मारपीट करने के बाद उसका अपहरण करने की नाकाम कोशिश किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस अपहरण में पीड़ित महिला की मां और बहन की मुख्य भूमिका बताई जा रही है। पीड़िता एक बार में सिंगर का काम करती है। कोलसेवाड़ी पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुटी हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार, मूलतः दिल्ली के मंगोलपुरी की रहने वाली 25 वर्षीय महिला एक बार में काम करती है और वह कल्याण के नांदिवली क्षेत्र में रहती है। रविवार देर रात बार से काम करने के बाद वह रिक्शा में सवार होकर घर जा रही थी कि रास्ते मे दो गाड़ी में बैठकर कुछ लोगों ने उसका पीछा किए और रास्ते में उसके रिक्शे के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दिए। उसके बाद आरोपियों ने महिला को रिक्शा से खींचकर बाहर निकाला और जबरन गाड़ी में बैठाकर अपहरण करने की कोशिश किए। इस दौरान महिला ने शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद पास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पीड़िता की शिकायत पर कोलसेवाड़ी पुलिस कोपरखैरने, नई मुंबई के रहनेवाले चार लोगों के खिलाफ अपहरण एवं मारपीट का मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुटी हुई है।
बता दें कि अपहरण करने वालों में पीड़िता की मां और बहन की मुख्य भूमिका बताई जा रही है। इस मामले में कोलसेवाड़ी पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार कर बाकी की तलाश में जुटी हुई है।

अन्य समाचार