मुख्यपृष्ठविश्वपूर्व पाक प्रधानमंत्री के पाप!.... अपने ही मंत्रियों संग बनाए आपत्तिजनक संबंध

पूर्व पाक प्रधानमंत्री के पाप!…. अपने ही मंत्रियों संग बनाए आपत्तिजनक संबंध

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान कुर्सी से हटते ही उनके पाप एक-एक करके उजागर होने लगे हैं।  क्रिकेटर से नेता बने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के कथित तौर पर सात वीडियो रिलीज या लीक होने वाले हैं। इनमें से तीन कथित तौर पर आपत्तिजनक हैं, जिसमें इमरान खान को एक महिला और एक पुरुष के साथ सेक्स करते हुए दिखाया गया है और दावा किया गया है कि, इस दोनों वीडियो में इमरान खान के साथ जो लोग मौजूद हैं, वो उनके कैबिनेट मंत्री ही हैं। दावा किया जा रहा है कि इमरान खान के ये सेक्स टेप इस्लामाबाद के राजनीतिक हलकों में और पत्रकारों के बीच घूम रहे हैं और कभी भी लीक हो सकते हैं।

पाकिस्तानी मीडिया के कई वरिष्ठ पत्रकारों ने दावा किया है कि इमरान खान के कुछ बेहद आपत्तिजनक वीडियो कभी भी सामने आ सकते हैं। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार जफर अब्बास नकवी ने कहा कि ‘ये वीडियो रिलीज या लीक होने के लिए तैयार हैं और इमरान खान को इस बात की जानकारी है। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया टीम पहले से ही ‘प्री डैमेज कंट्रोल’ मोड में है’। नकवी ने कहा कि, ‘बहुत विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि इमरान खान के सात या आठ वीडियो हैं, जो आपत्तिजनक हैं, इसके अलावा, दो ऑडियो टेप भी हैं’। उन्होंने कहा कि, ये एमएमएस इमरान खान की सरकार के गिरने के तुरंत बाद जारी किए जाने थे, लेकिन रमजान का महीना चलने की वजह से इसे रोक दिया गया था, लेकिन अब जबकि रमजान खत्म हो चुका है, तो इन्हें अब किसी भी वक्त लीक किया जा सकता है।

एक पूर्व पत्रकार रिजवान रजी के अनुसार ‘इमरान खान के कुछ वीडियो उनके अपने आलीशन घर बनिगाला में रिकॉर्ड किए गये हैं और उनका जो सबसे लंबा वीडियो है, वो 2 मिनट 18 सेकेंड का है’। रिपोर्ट के मुताबिक, मजे की बात यह है, कि ना तो इमरान खान और न ही उनकी पार्टी पीटीआई, यह कह रही है कि ये वीडियो फर्जी हैं, जबकि पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि वीडियो को फोरेंसिक ऑडिट के माध्यम से जांच करवाया गया है, जहां से इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि होने के बाद ही उसे लीक करने का फैसला किया गया है। वीडियो के बारे में बोलते हुए नकवी ने कहा कि, “इमरान खान और उनकी पार्टी को अच्छी तरह पता है कि ये वीडियो पाकिस्तान में हलचल मचाने वाले हैं। इनमें से एक वीडियो ऐसा है, कि इसके बारे में बात करना भी असहज करने वाला है’। उन्होंने कहा कि, कुछ ऑडियो टेप भी सामने आ सकते हैं।

अन्य समाचार