मुख्यपृष्ठसमाचारबिहार में खेली गई "मौतवाली होली"... जहरीली शराब पीने से 25 लोगों...

बिहार में खेली गई “मौतवाली होली”… जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की गई जान, कई बीमार

पटना। बिहार में रंगों का त्योहार होली कुछ लोगों के लिए मातम में तब्दील हो गया। राज्य के तीन जिलों में होली के जश्न के दौरान जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत हो गई। जहरीली शराब पीने से हुई मौत के बाद जश्न मातम में तब्दील हो गया। माना जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से होने वाली मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। इन मौतों में से 10 मौतें बांका जिले में हुई है। जहरीली शराब पीने के बाद यहां कई लोग अस्पताल में जीवन और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं।

इन घटनाओं के बाद मृतक के परिजनों का कहना है कि सभी मौतें गांव और शहर में चोरी छुपे बिकने वाली जहरीली शराब की वजह से हुई है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम पर बांका के एसपी अरविंद कुमार गुप्ता का कहना है कि जहरीली शराब से मौत की सूचना नहीं है। उन्होंने कहा कि जिन परिस्थितियों में लोगों की मौत हुई है वह संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

भागलपुर में हुई मौत की प्रशासनिक पुष्टि नहीं
भागलपुर के नाथनगर इलाके के साहेबगंज मोहल्ले वाली घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि सभी ने होली के दिन शराब का सेवन किया था। मृतक विनोद यादव की पत्नी ने मीडिया को बताया कि होली के दिन उनके पति ने शराब पी उसके बाद उनकी तबीयत खराब होने लगी। इस घटना में संदीप यादव, विनोद राय, मिथुन कुमार, नीलेश कुमार की मौत हो गई है। उसके साथ ही एक युवक अभिषेक कुमार उर्फ छोटू साह का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

अन्य समाचार