मुख्यपृष्ठसमाचारस्कूल यूनिफॉर्म में `मेट्रो' की फ्री राइड!

स्कूल यूनिफॉर्म में `मेट्रो’ की फ्री राइड!

  • स्वतंत्रता दिवस पर मेट्रो वन की पहल
  • छात्रों के परिजनों पर लागू नहीं होगा ऑफर

सामना संवाददाता / मुंबई
देश आजादी का अमृत महोत्सव बड़े धूमधाम से मना रहा है। देश की आजादी के ७५ वर्ष होने पर आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मेट्रो वन ने स्कूली छात्रों को मुफ्त में मेट्रो सफर की सौगात दी है। छात्र स्कूल  यूनिफॉर्म में मेट्रो की अनलिमिटेड फ्री राइड कर सकते हैं। ऐसी जानकारी मुंबई मेट्रो वन ने दी है। मेट्रो वन के मुताबिक ये ऑफर केवल स्कूल यूनिफॉर्म में आनेवाले छात्रों के लिए है। छात्रों के साथ आनेवाले परिजनों पर ये ऑफर लागू नहीं होगा। उन्हें आम यात्रियों की तरह टिकट निकालकर यात्रा करनी होगी।
मुंबई मेट्रो वन का कहना है कि भारत के ७५वें स्वतंत्रता दिवस पर स्कूली छात्रों को मुफ्त सवारी की पेशकश करते हुए खुशी हो रही है। हमें यकीन है कि हमारे मेट्रो एलाइनमेंट में और उसके आस-पास रहनेवाले छात्र इस मुफ्त ऑफर का ज्यादा-से-ज्यादा फायदा उठाएंगे। हम उम्मीद करते हैं कि छात्र न केवल स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए अपने शिक्षा संस्थान में आने के लिए मेट्रो का उपयोग करेंगे, बल्कि इस विशेष दिन को मनाने के लिए मेट्रो में असीमित मुफ्त सवारी का आनंद भी लेंगे।
गौरतलब है कि आम दिनों में मेट्रो वन से रोजाना ३,५०,००० यात्री सफर करते हैं। रोजाना मेट्रो की ३५६ सेवाओं का संचालन होता है। वर्तमान में रोजाना ४ मिनट के अंतराल पर मेट्रो सेवा संचालित होती है, जबकि मेट्रो सेवा का परिचालन रोजाना सुबह ६:३० बजे से सेवा शुरू होती है और रात ११ बजकर ४४ मिनट पर लास्ट लोकल का परिचालन होता है।

अन्य समाचार