मुख्यपृष्ठनए समाचारक्लासेस में दुष्कर्म!...छात्रा की इज्जत हुई तार-तार

क्लासेस में दुष्कर्म!…छात्रा की इज्जत हुई तार-तार

आरोपी टीचर गिरफ्तार

सामना संवाददाता / मुंबई। मुंबई उपनगर में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां शिक्षा के मंदिर में एक युवती की इज्ज़त को तार-तार किया गया। इस वारदात को क्लासेस चलानेवाले आरोपी ने अपने दोस्त की ख्वाहिश को पूरी करने के लिए अंजाम दिया था। पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उसका दोस्त फरार बताया जा रहा है।

नालासोपारा इलाके में रहनेवाली 20 वर्षीय युवती परिवार के साथ रहती है। उसके घर के पास एक इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स की क्लासेस जाती थी। घर के नजदीक होने की वजह से युवती अपनी इंग्लिश सुधारने के लिए आरोपी का क्लासेस ज्वाइन्ड किया था। युवती ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2020 मई महीने में युवती क्लासेस गई थी। इस दौरान आरोपी टीचर ने अपने दोस्त से मिलाया था, जो पीड़िता के ही इलाके में रहता था। आरोपी टीचर ने दोनों को एक क्लासरूम में भेजकर बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद विजय ने युवती से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना की साजिश रचनेवाला आरोपी टीचर करीब तीन महीने तक पीड़िता का शरारिक शोषण करता था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस घटना के मास्टरमाइंड 28 वर्षीया आरोपी टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का दोस्त युवती के इलाके ने रहता था।

अन्य समाचार