मुख्यपृष्ठनए समाचारमोदी सरकार बन गई है भ्रष्टाचारियों की क्लिनिंग मशीन! ... शरद पवार...

मोदी सरकार बन गई है भ्रष्टाचारियों की क्लिनिंग मशीन! … शरद पवार का भाजपा पर जबरदस्त हमला

सामना संवाददाता / मुंबई
देश की सत्ता दोबारा नरेंद्र मोदी के हाथों में नहीं सौंपनी है, लोगों ने ऐसी मानसिकता बना ली है। ‘जो भ्रष्ट हैं, उन्हें भाजपा में लेकर साफ किया जाता है।’ राष्ट्रवादी (शरदचंद्र पवार) पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को इंदापुर के कार्यक्रम में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार भ्रष्टाचारियों को साफ करने वाली ‘क्लीनिंग मशीन’ बन गई है।
इस कार्यक्रम में कृषि उत्पन्न बाजार समिति के पूर्व सभापति अप्पासो जगदाले और कर्मयोगी शंकररावजी पाटील सहकारी कारखाने के उपाध्यक्ष भरत शाह अपने कई कार्यकर्ताओं के साथ शरद पवार की उपस्थिति में राष्ट्रवादी (शरदचंद्र पवार) पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान पवार ने कहा कि मैंने तालुका के एक व्यक्ति को टिकट दिया। चुनकर लाया, विधायक बनाया, मंत्री बनाया। यह सोचा था कि यह समाज में लोगों के विकास के लिए कुछ करेगा। लेकिन उसने खुद का विकास किया, ऐसा तंज शरद पवार ने विधायक दत्तात्र्य भरने का नाम लिए बिना कसा। उन्होंने कहा उस समय मुझसे गलती हुई। उन्होंने लोगों से अपील की कि इस वर्ष की विधानसभा के दौरान गलती सुधारने का सही अवसर है।
इससे पहले नेता शरद पवार के पहुंचने पर जेसीबी की मदद से फूल बरसाकर और गाजे-बाजे बजाकर उनका स्वागत किया गया। शरद पवार ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बारामती आकर अपने भाषण में कहा कि मैं शरद पवार की उंगली पकड़कर राजनीति में आया। बहुत बड़ा मजाक है। मैं वैâसे मान लूं कि देश का प्रधानमंत्री मेरी उंगली पकड़कर राजनीति में आए हैं। उन्होंने कई बातें कहीं। उन्होंने कई वादे किए, लेकिन उन्होंने इसे पूरा नहीं किया, यह कहते हुए शरद पवार ने मोदी की आलोचना की।

अप्पासा जगदाले, भरत शाह राष्ट्रवादी (शरदचंद्र पवार) पार्टी में हुए शामिल
इंदापुर में शक्ति प्रदर्शन करते हुए कृषि उत्पन्न बाजार समिति के पूर्व सभापति, वर्तमान निदेशक, जीजामाता शिक्षा प्रसारण बोर्ड के अध्यक्ष, अप्पासाहेब जगदाले, कर्मयोगी शंकरावजी पाटील सहकारी चीनी कारखाने के उपाध्यक्ष, नीरा-भीमा सहकारी चीनी कारखाने के उपाध्यक्ष भरत शाह के साथ इस अवसर पर कर्मयोगी शंकररावजी पाटील कंपनी लिमिटेड के उपाध्यक्ष कांतिलाल झगड़े, कृषि उत्पन बाजार समिति के सभापति विलासराव माने, इंदापुर तालुका सहकारी चीनी खरीदी-बिक्री संघ के अध्यक्ष प्रताप पालवे, भाजपा के शहर अध्यक्ष शकील सैयद सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पार्टी में प्रवेश किया।

 

अन्य समाचार