मुख्यपृष्ठनए समाचारमोदी ने दुनियाभर के गद्दारों और कायरों की फौज बनाई है! ......

मोदी ने दुनियाभर के गद्दारों और कायरों की फौज बनाई है! … प्रियंका गांधी का जोरदार हमला

सामना संवाददाता / दतिया
पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होने के बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कल मध्य प्रदेश के दतिया में एक जनसभा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जोरदार हमला बोला। प्रियंका ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी ने दुनिया भर से गद्दारों और कायरों को भाजपा में भर्ती किया है।
प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश में जमकर प्रचार कर रही हैं। दतिया चुनावी रैली में भारी भीड़ थी। उस भारी भीड़ के सामने उन्होंने मोदी और भाजपा की तोड़फोड़ की राजनीति का भंडाफोड़ करते हुए उन पर कड़ा प्रहार किया।
प्रियंका ने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी के बारे में एक बात तय है कि लोगों को परखने में वे अव्वल हैं। उन्होंने दुनिया भर के गद्दारों और कायरों को भाजपा में शामिल कर लिया है। मुझे बेचारे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं पर तरस आता है, जो लगातार कई सालों से पार्टी के लिए लड़ रहे हैं। आज भाजपा की हालत ऐसी है कि यह पार्टी कायरों की फौज के हाथ चली जाएगी।’
मोदी के बारे में क्या कहें। वह हमेशा रोते रहते हैं। देश में इतना रोने वाला प्रधानमंत्री कभी नहीं हुआ। अब मध्य प्रदेश में आकर भी उनका वही रोना-गाना शुरू है। आपने सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ तो देखी ही होगी। इसमें सलमान शुरू से आखिर तक रोते नजर आते हैं। प्रियंका गांधी ने मजाक उड़ाते हुए कहा, मुझे लगता है कि मोदी के लिए भी ऐसी ही फिल्म बनाई जानी चाहिए और इसका नाम ‘मेरे नाम’ होना चाहिए।

चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा की हालत खराब होती नजर आ रही है। कांग्रेसी नेता प्रियंका गांधी के तूफानी दौरे और ‘आप’ द्वारा मोदी सरकार को आईना दिखाने से डरी हुई भाजपा ने चुनाव आयोग का सहारा लिया है। भाजपा की शिकायत पर चुनाव आयोग ने प्रियंका गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस जारी किया है। दोनों पर पीएम मोदी के खिलाफ गलत बयान देने का आरोप लगाया गया है। आयोग ने दोनों को आज, १६ नवंबर रात ८ बजे तक जवाब देने का आदेश दिया है। भाजपा ने प्रियंका गांधी पर मध्य प्रदेश की एक सभा में मोदी के खिलाफ गलत और झूठे बयान देने का आरोप लगाया है। साथ ही ‘आप’ पर सोशल मीडिया पर मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने का भी आरोप लगाया है। ८ नवंबर को ‘आप’ ने ‘एक्स’ (ट्विटर) एकाउंट से मोदी और गौतम अडानी के संदर्भ में एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद अगले ही दिन ‘आप’ ने दोनों की तस्वीर पोस्ट कर आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री जनता के लिए नहीं बल्कि उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं। इन आरोपों के मद्देनजर, भाजपा ने १० नवंबर को चुनाव आयोग में प्रियंका गांधी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।

अन्य समाचार