मुख्यपृष्ठनए समाचारमोदी जी, आपकी नीतियां विभाजनकारी हैं! ...पीएम के सामने पोल पर चढ़...

मोदी जी, आपकी नीतियां विभाजनकारी हैं! …पीएम के सामने पोल पर चढ़ गई नाराज युवती

• उतरने के लिए मिन्नतें करते रहे प्रधानमंत्री
सामना संवाददाता / हैदराबाद
तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जुटे हुए हैं। प्रचार के दौरान उनको जनता के विरोधों का सामना भी करना पड़ रहा है। ऐसा ही मामला तेलंगाना में सामने आया है। यहां की एक युवती ने पीएम मोदी की इज्जत की धज्जियां उड़ा दी। युवती ने कहा कि मोदी देश को गलत रास्ते पर ले जा रहे हैं। मोदी की आलोचना करने वाली इस युवती का वीडियो वायरल हो गया है। युवती शनिवार को यहां मोदी द्वारा मैडिगा समुदाय के लिए आयोजित एक बैठक में बिजली के खंभे पर चढ़ गई थी। वह चाहती थी कि मोदी उनकी बात सुनें।
बता दें कि मोदी शनिवार को तेलंगाना के सबसे बड़े अनुसूचित जाति समुदाय मैडिगा के एक संगठन द्वारा आयोजित बैठक के लिए यहां आए थे। बिजली के खंभे से उतरकर इस युवती ने मोदी पर खूब कटाक्ष किया। उसने कहा कि जब से मोदी सत्ता में आए हैं, लोगों को बांटा जा रहा है और उन्हें जाति के नाम पर भड़काया जा रहा है। देश में आए दिन हत्याएं और बलात्कार हो रहे हैं फिर भी सरकार निष्क्रिय है। उन्होंने मीडिया से कहा कि मोदी राज में सरकारी स्कूलों का भी निजीकरण किया जा रहा है और मेरे जैसे गरीबों के लिए वहां कोई जगह नहीं बची है।
दरअसल, तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद में पीएम मोदी की चुनावी रैली के दौरान एक हैरान करने वाली घटना घटी। मंच से पीएम मोदी सभा को संबोधित कर रहे थे कि अचानक एक लड़की सभा में लाइट के लिए लगाए गए पोल पर चढ़ गई। इसके बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। पीएम मोदी ने लड़की से नीचे उतरने का अनुरोध किया और उसकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लड़की मान गई और नीचे उतर आई। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
गौरतलब है कि तेलंगाना में आगामी ३० नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके चलते सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। पार्टी के दिग्गज नेता उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी भी तेलंगाना पहुंचे और जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के लोगों से भाजपा के लिए समर्थन मांगा।
पीएम ने लगाई गुहार
इसी दौरान युवती के पोल पर चढ़ने की घटना भी सामने आई। जनसभा में मौजूद नेताओं और सुरक्षाकर्मियों में हलचल मच गई। सभी लड़की से नीचे उतरने की गुहार लगाते नजर आए। इसके बाद पीएम मोदी ने मंच से कहा कि बेटी आप नीचे आओ, देखिए ये ठीक नहीं है। ये तार बिगड़ा हुआ है। हम आपके साथ हैं, आप नीचे आ जाओ बेटा। देखिए ये तार की स्थिति ठीक नहीं है। वहां शॉर्ट-सर्किट हो सकता है।

अन्य समाचार