मुख्यपृष्ठखबरेंघर में घुसकर मारने की मोदी करते हैं बात ...फिर कैसे घर...

घर में घुसकर मारने की मोदी करते हैं बात …फिर कैसे घर में घुस आया चीन? …कांग्रेस ने किया तीखा सवाल

सामना संवाददाता / मुंबई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परभणी की चुनावी रैली में कहा कि मोदी सरकार घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करती है। फिर उन्हें यह कैसे नहीं दिखाई दे रहा है कि चीन घर में घुस आया है। नरेंद्र मोदी चीन से डरते हैं। इसीलिए चीन ने हिंदुस्थान की सीमा में घुसखोरी करके जमीन पर कब्जा कर लिया। हमारे २० सैनिक मारे गए फिर भी नरेंद्र मोदी को आज तक यह क्यों नजर नहीं आया। इस तरह का तीखा सवाल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने किया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की जमकर खबर लेते हुए नाना पटोले ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर देश के बंटवारे का मुद्दा उठाकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की। मोदी का यह आरोप कि विभाजन के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है, पूरी तरह गलत है। आरएसएस की झूठ बोलने की परंपरा में प्रशिक्षित नरेंद्र मोदी से कुछ अलग की उम्मीद करना गलत है। लेकिन प्रधानमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति से उम्मीद की जाती है कि वह पढ़-लिखकर बोले। उन्होंने कहा कि दरअसल भाजपा जनसंघ या राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का स्वतंत्रता आंदोलन में कोई योगदान नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पता होना चाहिए कि नरेंद्र मोदी जिस विचारधारा का प्रतिनिधित्व करते हैं, वही विचारधारा मुस्लिम लीग के साथ सरकार में शामिल थी और उसी परिवार के संगठन ने द्विराष्ट्रवाद के सिद्धांत को प्रतिपादित किया था। प्रधानमंत्री मोदी गलत जानकारी देकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मराठवाड़ा के किसानों की चिंता है। सोयाबीन, बाजरी, ज्वार, कपास की फसलों के महत्व की बात करें तो भाजपा सरकार के दौरान इन फसलों की कोई कीमत नहीं मिलती है। इन्हें सस्ते दाम पर बेचना पड़ता है। मराठवाड़ा के किसान जब संकट में थे तो भाजपा किसानों की मदद करने की बजाय पार्टी तोड़ने में लगी थी और अब जब चुनाव आ गए हैं, तो मोदी को किसानों की याद आई है। भाजपा को साफ दिख रही है हार मोदी ने कहा कि वह गरीबों के लिए काम कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने गरीबी देखी है।

अन्य समाचार