मुख्यपृष्ठनए समाचारउत्तर प्रदेश में मोदी का सपना टूटा, बाराबंकी से आई बुरी खबर...

उत्तर प्रदेश में मोदी का सपना टूटा, बाराबंकी से आई बुरी खबर …लोकसभा उम्मीदवार की पॉर्न वीडियो आई सामने!

किरकिरी होने के बाद सांसद उपेंद्र रावत ने की चुनाव न लड़ने की घोषणा
मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ
बाराबंकी से भाजपा के वर्तमान सांसद उपेंद्र रावत को पार्टी ने दोबारा प्रत्याशी बनाया है। उनका दो आपत्तिजनक `पॉर्न’ टाइप का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो ऐसे हैं कि रोज पॉर्न देखने वाले भी शरमा जाएं। हालांकि, सांसद कह रहे हैं कि ये हमारा नहीं है। एआई जनरेटेड, मेरा सिर लगाकर फर्जी वीडियो तैयार कर लोड कर दिया गया है। मैंने मुकदमा दर्ज करवा दिया है।
आश्चर्यजनक बात यह है कि सांसद यह जानते हुए कि कौन वायरल करवा रहा है, फिर भी अपने सचिव के माध्यम से मुकदमा अज्ञात के नाम पर दर्ज करवा दिए हैं। देखने वालों के अनुसार, वीडियो में ३१ जनवरी २०२२ की तिथि भी दिखाई गई है। चूंकि वीडियो पुराना है इसलिए इसे साजिश कहा जा रहा है।
जब सांसद से बात हुई है तो उनके जवाब में भी कई सवाल हैं। थानेदार ने बताया कि एफआईआर हुई है, लेकिन हम डिटेल्स नहीं दे पाएंगे। सूत्रों की मानें तो जो वायरल करवा रहा है, वह सांसद का पूर्व सहयोगी बताया जा रहा है। सांसद भी लगातार कह रहे हैं कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से शिकायत करेंगे। पार्टी में शिकायत अपनों और अपने साथियों की ही की जाती है। सांसद के विरोधियों का सवाल है कि अगर सहयोगी ही वायरल कर रहा है तो वो फर्जी क्यों करेगा? जिसकी शिकायत सांसद पार्टी नेतृत्व से करेंगे। ऐसे तमाम सवाल हैं। कोई मदद कर पाए तो मेरा वीडियो जांच करने में मदद कर दें कि आखिर ये वीडियो एआई जनरेटेड है या ओरिजिनल। उसको देखने वालों के अनुसार, २ प्रतिशत भी नहीं लग रहा है कि वीडियो फेक है। फिलहाल, पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा। `दोपहर का सामना’ इस वीडियो की सत्यता को प्रमाणित नहीं करता है।

सांसद ने दी सफाई
अंतरंग वीडियो वायरल होने के और किरकिरी होने के बाद यूपी की बाराबंकी सीट से घोषित लोकसभा प्रत्याशी वर्तमान भाजपा सांसद उपेंद्र रावत ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। दो दिन पहले ही आई भाजपा की पहली सूची में उपेंद्र रावत का भी नाम था। सोमवार को उपेंद्र रावत ने चुनाव नहीं लड़ने का एलान अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करते हुए लिखा कि जब तक निर्दोष साबित न हो जाऊं, तब तक कोई चुनाव नहीं लडूंगा। उन्होंने कहा, `मैंने पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा से भी निवेदन किया है कि इसकी जांच करवाई जाए। जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लडूंगा। इसे लेकर सांसद के निजी सचिव ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि वायरल किया गया वीडियो एडिट करके बनाया गया है। किसी ने सांसद की छवि को धूमिल करने के लिए यह शर्मनाक कार्य किया है। कोतवाली नगर में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

अन्य समाचार