मुख्यपृष्ठअपराधबोरे से हुई पैसों की बारिश! पांच बोरे में भरे मिले चार...

बोरे से हुई पैसों की बारिश! पांच बोरे में भरे मिले चार करोड़ रुपए

  • ड्रग इंस्पेक्टर के पास करोड़ों की काली कमाई

सामना संवाददाता / पटना
बिहार की राजधानी पटना में भ्रष्टाचार के एक बड़े मामले का खुलासा हुआ है। यहां पैसों की बारिश बोरे से हुई। इस घटना के सामने आने पर सनसनी मच गई है। यहां निगरानी टीम ने ड्रग्स इंस्पेक्टर के कई ठिकानों पर छापेमारी की गई, जहां बरामद नोटों के बंडल देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रह गईं। इस दौरान उनके घर से नोटों से भरे पांच बोरे, सोने-चांदी के आभूषण, चार लग्जरी कारें समेत जमीन के कई दस्तावेज मिले हैं।
मिली जानकारी के अनुसार बिहार की राजधानी पटना में एक ड्रग इंस्पेक्टर के पास से करोड़ों की काली कमाई का पता चला है। बिहार के सतर्कता  विभाग की टीम ने चार ठिकानों पर छापे मारकर इंस्पेक्टर के पास से पांच बोरों में चार करोड़ रुपए नकदी के अलावा सोने-चांदी के आभूषण और जमीनों के दस्तावेज जब्त किए गए हैं।
नोट गिनने के लिए मंगाई मशीनें
आरंभिक जांच में करोड़ों रुपए की अवैध संपत्ति जुटाने का पता चला है। एक अधिकारी के अनुसार आरोपी के चारों ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। अब तक चार करोड़ से ज्यादा की नकद राशि बरामद की गई है। नोट गिनने के लिए मशीनें बुलाई गई हैं।
आरोपी फरार
सतर्कता विभाग के डीएसपी सुरेंद्र कुमार मौआर के अनुसार छापों की कार्रवाई की भनक लगते ही ड्रग इंस्पेक्टर फरार हो गया। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके आधार पर ठिकानों पर छापेमारी की गई है।

अन्य समाचार