मुख्यपृष्ठनए समाचारट्रैक्टर ट्राॅली की चपेट में आने से मां की मौत, बेटी और...

ट्रैक्टर ट्राॅली की चपेट में आने से मां की मौत, बेटी और दामाद बाल-बाल बचे

मोतीलाल चौधरी / कुशीनगर

बेटी का इलाज कराकर दामाद के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रही मां की ट्रैक्टर ट्राॅली की चपेट में आने से मौत हो गई। बेटी और दामाद बाल-बाल बच गए। साइड लेते समय शुक्रवार की शाम को यह हादसा हुआ। इसकी जानकारी मिलते ही घरवालों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार, रामकोला थाना क्षेत्र की ग्राम सभा मोरवन नेता टोला की 55 वर्षीय जंगी देवी की बेटी रीना की तबीयत खराब थी। शुक्रवार को जंगी देवी अपनी बेटी रीना को लेकर मंसाछापर गांव निवासी दामाद मुकेश गोंड के साथ मोटरसाइकिल से कप्तानगंज एक हॉस्पिटल में इलाज कराने गई थीं। इलाज कराकर लौटते समय अभी खजुरिया शाखा नहर के कुसम्हा टोला पड़वलिया गांव के पास पहुंची थीं कि ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राॅली से साइड लेते समय बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे जंगी ट्राॅली के पहिए की चपेट में आ गई। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर छोड़कर चालक फरार हो गया। मौके पर पहुंचे दारोगा विजय शंकर यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राॅली को कब्जे में ले लिया है। मां जंगी की मौत के बाद बेटी रीना और पति रामनाथ का रो-रोकर बुरा हो गया था। इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

अन्य समाचार