मुख्यपृष्ठसमाचारबहू का नहीं रखा खयाल ... सास बनी दलाल!

बहू का नहीं रखा खयाल … सास बनी दलाल!

• पीड़िता ने एसएसपी को बताई आपबीती
सामना संवाददाता / ग्वालियर
एमपी में ग्वालियर का लव जिहाद मामला शादी, धर्म परिवर्तन और निकाह तक सीमित नहीं रहा। आरोपी और उसके परिवार ने पीड़िता से देह व्यापार भी कराया। आरोपी की मां नए-नए ग्राहक लाती और रुपए लेकर लड़की के पास भेज देती थी। धर्म परिवर्तन के बाद निकाह कराने वाले मौलाना ने भी रेप किया। पीड़िता ने बताया कि मैं ग्वालियर में दीदी के यहां रह रही थी। जहां एक कार्यक्रम में राजू जाटव से मुलाकात हुई थी। राजू गाड़ी से ग्वालियर से डबरा घुमाने ले गया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी, फिर मेरी अनुमति के बिना रिलेशन बनाए। मैं गर्भवती हो गई तो मुझे राजू की मां सुग्गा बेगम ने गोली खिलाई, जिससे मेरा बच्चा गिर गया। मुझसे कहा कि शादी से पहले बच्चा होगा तो बदनामी होगी। इसके बाद मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से राजू ने मुझसे शादी की। ग्वालियर के सिटी सेंटर के एक होटल में शादी की पार्टी भी दी गई। शादी के बाद ससुराल पहुंची, तब राजू जाटव के इमरान खान होने का पता चला। इसके बाद तो सब कुछ बदल गया। इमरान और उसके दोनों भाई पुन्नी और अमन मेरे साथ रेप करने लगे। ये लोग मौलवी को लेकर आए, जिसका नाम ओसामा खान है। मौलवी ने कहा कि हिंदू रीति से की गई शादी उनके धर्म में मान्य नहीं है, इसलिए मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करनी होगी। मेरा धर्म परिवर्तन कराया गया। निकाह करवा दिया। मौलवी ने मुझसे कहा कि तुझे पाक-साफ करना पड़ेगा। इसके बाद मौलवी ने भी रेप किया। जब मौलवी रेप कर रहा था, तब पति कमरे के बाहर खड़ा रहा।
पीड़िता ने मांगी सुरक्षा
लव जिहाद की पीड़िता ने कल एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपने लिए सुरक्षा मांगी है। उसने आरोपियों से अपनी जान को खतरा बताया है। इस पर एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी ने उसे सुरक्षा देने का आश्वासन दिया।
आरोपी का तोड़ा मकान
लव जिहाद के आरोपी इमरान के घर बुलडोजर लेकर जिला प्रशासन और पुलिस के लोग पहुंच गए। उसका मकान शासकीय जमीन पर था। जंगीपुरा की संकरी गलियों में बुलडोजर नहीं पहुंच सका, इसलिए अमले के कर्मचारियों ने हथौड़े से पूरा मकान ध्वस्त किया है।

अन्य समाचार