मुख्यपृष्ठअपराधमामूली बात को लेकर मां-बेटे पर तलवार से हमला, दोनों को...

मामूली बात को लेकर मां-बेटे पर तलवार से हमला, दोनों को अस्पताल में किया गया भर्ती

मेरी शिकायत पुलिस संज्ञान में लेती तो आज मेरा व मेरी मां का यह हाल नहीं होता: घायल-नितिन चौधरी

13 फरवरी को भी हुआ था हमला

सामना संवाददाता / कल्याण

पुराने विवाद के चलते आधे दर्जन से अधिक लोगों ने मिलकर धारदार हथियार से एक युवक के ऊपर जानलेवा हमला कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया। इस हमले में जख्मी युवक की मां भी घायल हुई है, जो कि बेटे को बचाने के लिए गई हुई थी। दोनों को उपचार के लिए उल्हासनगर के मध्यवर्ती अस्पताल में भर्ती किया गया है। टिटवाला पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।
टिटवाला पुलिस थाने के हद में आने वाला म्हारल गांव का रहनेवाला नितिन चौधरी शनिवार शाम को घर की तरफ जा रहा था कि घर के बाहर खड़े सात से आठ लोग लाठी-डंडा और चॉपर से उसके पर हमला कर दिया। बेटे नितिन को पिटता देख उसकी मां वंदना उसे बचाने गई, तो हमलावरों ने मां को भी नहीं बख्सा और उस पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। जख्मी मां-बेटे को उपचार के लिए मध्यवर्ती अस्पताल में भर्ती किया गया है।
घायल नितिन ने बताया कि सात से आठ लोगों ने उस पर हमला किया है। नितिन ने बताया कि उक्त लोगों द्वारा 13 फरवरी को भी हम पर हमला किया गया था, जिसकी लिखित शिकायत मैंने पुलिस से की थी, लेकिन पुलिस ने हमारी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया और न ही कोई कार्रवाई की थी। वहीं जख्मी युवक का भाई मयूर चौधरी ने बताया कि अगर पुलिस हमारी शिकायत को गंभीरता से लेती तो आज हमारे भाई और मां की ऐसी हालत नहीं होती। फिलहाल, टिटवाला पुलिस इस मामले में छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुटी हुई है।

अन्य समाचार