मुख्यपृष्ठटॉप समाचार`मां मेरे खाने में कुछ गड़बड़ है!' आखिरी कॉल में सशंकित थी...

`मां मेरे खाने में कुछ गड़बड़ है!’ आखिरी कॉल में सशंकित थी सोनाली फोगाट

  • गोवा में आया हार्ट अटैक
  •  परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
  • कुछ वर्ष पहले पति की भी हुई थी संदेहास्पद मौत

सामना संवाददाता / नई दिल्ली
मशहूर टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की रहस्यमयी परिस्थिति में कल गोवा में मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। मगर सोनाली के परिवार ने हत्या की आशंका जताई है। मौत के पहले रात में सोनाली ने अपनी मां से फोन पर बात भी की थी और कहा था, ‘मां, मेरे खाने में कुछ गड़बड़ है! मुझे ठीक नहीं लग रहा है।’ कांग्रेस ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने सोनाली के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया और सरकार से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। सोनाली भाजपा की नेता भी थीं।
बता दें कि सोनाली फोगाट का कल गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। खबर मिलते ही उदयभान ने ट्वीट किया, ‘हरियाणा की अभिनेत्री सोनाली फोगाट के संदिग्ध व आकस्मिक निधन का बेहद दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। मैं शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए इस प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग करता हूं।’
बहन ने जताया हत्या का शक
सोनाली फोगाट की बड़ी बहन रेमन फोगाट ने बताया कि रात को ११ बजे उनकी तबीयत खराब लग रही थी और उन्होंने खाने के बारे में शिकायत की थी। रेमन ने कहा कि सोनाली की मां से फोन पर बात हुई थी। सोनाली ने मां को बताया था कि उसे खाने के बाद गड़बड़-सी हो रही थी। उसे शरीर में हरकत सी महसूस हो रही थी। हमने कहा था कि डॉक्टर को दिखाकर आओ, लेकिन सुबह उसकी मौत की खबर आ गई।
२०१६ में हुई थी पति की मौत
सोनाली फोगाट का जन्म फतेहाबाद के भूथन गांव में एक किसान परिवार में हुआ था। दसवीं तक पढ़ाई करने के बाद ही सोनाली की शादी उनकी बहन के देवर संजय से कर दी गई थी। साल २०१६ में संजय की हरियाणा स्थित उनके फार्महाउस में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। रेमन फोगाट ने बताया कि पति की मौत के बाद उन्हें मानसिक तौर पर काफी प्रताड़ित किया गया था। सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोधरा फोगाट है। अपने टिकटॉक वीडियोज के जरिए फेमस होने के बाद सोनाली फोगाट २०१९ में हुए हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई थीं। इसके बाद पार्टी ने उन्हें हरियाणा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ टिकट दिया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। सोनाली फोगाट हिसार जोन कला परिषद की निर्देशक भी थीं।
गोवा में गई थीं गाने की शूटिंग के लिए
सोनाली की जेठानी मनोज फोगाट ने कहा कि वह बिल्कुल फिट थीं और उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी, रात सामान्य बात हुई थी। भारतीय जनता पार्टी की नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट सिर्फ ४१ साल की थीं। उनका सोमवार रात गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बताया जा रहा है कि सोनाली अपने कुछ स्टाफ मेंबर के साथ गोवा में एक गाने की शूटिंग के लिए गई थीं।

अन्य समाचार