मुख्यपृष्ठनए समाचार‘ईडी' सरकार में शुरू है हत्या, लूट, ठगी, बदमाशी! ...शिवसेना ने दिलाया...

‘ईडी’ सरकार में शुरू है हत्या, लूट, ठगी, बदमाशी! …शिवसेना ने दिलाया राज्यपाल को ध्यान

• पत्र देकर कहा, कार्रवाई करें, नहीं तो सड़क पर उतरेंगे
सामना संवाददाता / मुंबई
राज्य में ‘ईडी’ सरकार बनने के बाद से ही हत्या, लूट, ठगी, बदमाशी का दौर शुरू हो गया है। राज्य में अपराध की घटनाओं में इजाफा हुआ है। सत्ताधारी दल के जनप्रतिनिधि अपराधियों की तरह धमकियां देते हुए घूम रहे हैं, इस पर सरकार को योग्य कार्रवाई का निर्देश दें, अन्यथा शिवसेना सड़क पर उतरेगी, ऐसी चेतावनी शिवसेना की ओर से राज्यपाल भगत कोश्यारी को दिए एक निवेदन में की गई है।
अतिवृष्टि, किसानों की आत्महत्या व कानून व्यवस्था को लेकर शिवसेना के शिष्टमंडल ने राज्यपाल कोश्यारी से गत दिनों मुलाकात की और मांगों का एक निवेदन दिया। इसके साथ ही सत्ताधारी की दादागिरी के संदर्भ में राज्यपाल का ध्यान आकर्षित कराया। विधायक सदा सरवणकर ने दादर पुलिस स्टेशन के परिसर में गोलीबारी करके आतंक पैâलाया। उन पर मामला दर्ज करके कार्रवाई की गई।
विधायक प्रकाश सुर्वे ने विरोधी दलों का हाथ-पांव तोड़ने का निर्देश कार्यकर्ताओं को दिया था। विधायक संतोष बांगर ने दोपहर में भोजन योजना में काम करनेवाले अधिकारियों के साथ मारपीट की। विधायक संजय गायकवाड ने ‘चुन-चुन’ के मारेंगे, ऐसी धमकी दी थी। इस ओर शिवसेना ने राज्यपाल को ध्यान दिलाया। इसी के साथ अतिवृष्टि के कारण २४ लाख हेक्टेयर की खेती का नुकसान हुआ है। इस संदर्भ में तत्काल किसानों को मदद दी जाए, ऐसी मांग शिवसेना की ओर से राज्यपाल से की गई। इसके साथ ही शिवसेना ने राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर भी राज्यपाल का ध्यान आकर्षित किया। सत्ताधारी की दादागिरी में प्रशासन का सहयोग मिल रहा है, ऐसा आरोप भी शिवसेना ने लगाया।

अन्य समाचार