मुख्यपृष्ठनए समाचारननावरे दंपत्ति आत्महत्या मामला : शिंदे गुट की लगातार खुल रही पोल! 

ननावरे दंपत्ति आत्महत्या मामला : शिंदे गुट की लगातार खुल रही पोल! 

 विधायक बालाजी किणीकर के पीए सहित ४ गिरफ्तार
सामना संवाददाता / ठाणे
एक के बाद एक शिंदे गुट विधायकों की पोल खुलती नजर आ रही है। इसी कड़ी में अब उल्हासनगर में ननावरे दंपत्ति आत्महत्या मामले में ठाणे एक्सटॉर्शन सेल ने शिंदे गुट के विधायक बालाजी किणीकर के पीए सहित कुल ४ लोगों को गिरफ्तार किया है। आगे की जांच ठाणे एक्सटॉर्शन सेल पुलिस द्वारा की जा रही है।
बता दें कि पूर्व विधायक पप्पू कालानी और ज्योति कालानी के पूर्व पर्सनल असिस्टेंट नंदकुमार ननावरे ने लगभग दो सप्ताह पहले २८ मंजिला इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जहां वह अपनी पत्नी के साथ रहते थे। ननावरे के आत्महत्या करने के बाद उल्हासनगर में सनसनी पैâल गई। उनके आत्महत्या करने के बाद कई तरह की दलीलें दी गर्इं। ननावरे ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाया था। इसमें उन्होंने कुछ लोगों के नाम लिए हैं। नंदकुमार की आत्महत्या को लेकर विट्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच ठाणे एक्सटॉर्शन सेल द्वारा की जा रही है।
उंगली काटकर की थी न्याय की मांग!
नंदकुमार के भाई ने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में न्याय नहीं दे रही है। उन्होंने यह भी कहा कि वह न्याय मिलने तक अपनी उंगली काटने का वीडियो बनाकर हर हफ्ते उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भेजेंगे। इस घटना के बाद एक्सटॉर्शन सेल ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी तक शिंदे गुट विधायक बालाजी किणीकर के निजी सहयोगी समेत कुल ४ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

अन्य समाचार