मुख्यपृष्ठनए समाचारअसली राकांपा में ही रहेंगे नवाब! -मलिक का संकल्प

असली राकांपा में ही रहेंगे नवाब! -मलिक का संकल्प

सामना संवाददाता / मुंबई
जेल से आने के अगले दिन ही नवाब मलिक ने अपनी भूमिका स्पष्ट की है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि हम किसी गुट में नहीं जाएंगे। मैं मूल (असली) राकांपा में ही रहूंगा, ऐसी प्रतिक्रिया मलिक ने दी है। नवाब मलिक के इस बयान के बाद वे अजीत पवार गुट में शामिल नहीं होंगे, ऐसा संकेत मिल रहा है।
प्रवर्तन निदेशालय अर्थात ईडी ने वित्तीय हेरा-फेरी मामले में पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक को गिरफ्तार किया था। नवाब मलिक पिछले १८ महीने से ईडी की हिरासत में थे। इस बीच बार-बार अर्जी देने के बावजूद भी मलिक को जमानत नहीं मिल रही थी। आखिरकार शुक्रवार, ११ अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने नवाब मलिक को उनकी सेहत के चलते दो महीने की अंतरिम जमानत दे दी है। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद सोमवार, १४ अगस्त को नवाब मलिक को जेल से रिहा कर दिया गया। जेल से रिहा होने के बाद नवाब मलिक राकांपा के किस गुट में शामिल होंगे? इसको लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थीं। शरद पवार और अजीत पवार गुट के कुछ अहम नेताओं ने उनसे मुलाकात की थी। ऐसे में नवाब मलिक किस गुट में जाएंगे? इस संदर्भ में तर्क-वितर्क लगाए जा रहे थे।
नवाब मलिक ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, ‘पिछले १८ महीनों के दौरान मैं और मेरा परिवार काफी मानसिक पीड़ा से गुजरा है। किडनी की बीमारी के कारण मुझे काफी पीड़ा सहनी पड़ी। अपनी सेहत का ख्याल रखना अभी मेरी पहली प्राथमिकता है। मैं शहर के सबसे अच्छे डॉक्टर से इलाज कराऊंगा। मुझे उम्मीद है कि अगले महीने के भीतर मेरी स्थिति सामान्य हो जाएगी।’

 

अन्य समाचार