मुख्यपृष्ठनए समाचारपेश हुई नई मिसाल! मुस्लिम सरपंच ने बनवाया श्रीराम का भव्य मंदिर!

पेश हुई नई मिसाल! मुस्लिम सरपंच ने बनवाया श्रीराम का भव्य मंदिर!

सामना संवाददाता / तेलंगाना

देश के कई राज्यों में जहां एक ओर पैगंबर मोहम्मद के अपमान के विरोध में जमकर बवाल मचा हुआ था ,हिंदुओं और मुसलमानों में भी जमकर तनाव देखने को मिल रहा था, वहीं दूसरी ओर तेलंगाना राज्य के एक गांव में मुस्लिम सरपंच शेख मीरा ने एक मिसाल कायम करते हुए श्रीराम मंदिर का निर्माण करवाया। मुस्लिम सरपंच ने ५० लाख रुपए की लागत से खम्मम जिले के रघुनादपालम मंडल के बुदिदमपाडु गांव में भगवान राम का भव्य मंदिर बनवाया है, जिसकी हर जगह सराहना की जा रही है।
गौरतलब है कि तेलंगाना के खम्मम जिले में सांप्रदायिक और धार्मिक सद्भाव की मिसाल पेश करते हुए मुस्लिम सरपंच ने श्रीराम का भव्य मंदिर बनवा दिया। जिसका गांववालों ने स्वागत किया है। मुस्लिम सरपंच ने शांति की मिसाल पेश करते हुए भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनवाकर एक अनोखी मिसाल सभी के सामने पेश की है। बता दें कि, मुस्लिम सरपंच ने मंदिर निर्माण के लिए अपने पास से २५ लाख रुपए लगाए और बाकी २५ लाख रूपए उन्हें चंदे के तौर पर मिले थे। जिसके बाद ५० लाख रूपए की लागत से मंदिर निर्माण करवाया गया।
बुदिदमपाडु गांव का रामालयम कई सालों से निर्माणधीन था और कई प्रयासों के बाद भी इसे पूरा नहीं किया जा सका था। रामालयम के निर्माण में कई बड़े लोगों के विफल होने के बाद सरपंच शेख मीरा ने इसके लिए पहल की और एक अनोखी मिसाल पेश करते हुए श्रीराम का भव्य मंदिर बनवाया।

अन्य समाचार