मुख्यपृष्ठटॉप समाचारशिवसेना के साथ उत्तर भारतीय समाज ... उद्धव ठाकरे आज मीरा-भायंदर में!...

शिवसेना के साथ उत्तर भारतीय समाज … उद्धव ठाकरे आज मीरा-भायंदर में! …उत्तर भारतीय समाज को मिलेगा बल

शिवसेना का साथ मिलने से बढ़ा उत्साह
स्थान : मनपा मैदान
समय : शाम ४ बजे से

सामना संवाददाता / मुंबई
राज्य में जब से शिवसेना को दगा देकर भाजपा के साथ गठबंधन कर ‘घाती’ सरकार आई है, तबसे भ्रष्टाचार, अपराध, बेरोजगारी और हफ्ता वसूली से उत्तर भारतीय समाज परेशान हो गया है। खासकर, मुंबई व आस-पास के शहरों में उत्तर भारतीय समाज में इस ‘घाती’ सरकार के खिलाफ काफी नाराजगी उमड़ी है। भाजपा और ‘घाती’ सरकार के शासन में खुद को ठगा हुआ महसूस करने वाला उत्तर भारतीय समाज अब शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के साथ और भी मजबूती से जुड़ गया है। उत्तर भारतीय समाज शिवसेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर विकास की दिशा में अग्रसर होना चाहता है। इसी के तहत उत्तर भारतीयों की पहल पर मीरा-भायंदर में रविवार शाम को गोवर्धन पूजा के अवसर पर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे की विशाल सभा का आयोजन किया गया है। उत्तर भारतीय समाज और खासकर यादव समाज मीरा- भायंदर में पिछले कई वर्षों से गोवर्धन पूजा का कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। लेकिन इस बार उद्धव ठाकरे को इस पूजा में विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है। मीरा-भायंदर, ठाणे, मुंबई सहित एमएमआर क्षेत्र के तमाम मनपाओं में उत्तर भारतीय समाज अब शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के साथ खड़ा हो गया है।
मीरा-भायंदर के यादव समाज सेवा संस्था चैरिटेबल ट्रस्ट और शिवसेना ने संयुक्त रूप से गोवर्धन पूजा के इस विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया है। यहां उद्धव ठाकरे के स्वागत के लिए शिवसेना और पक्ष के उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ ने काफी जोरदार तैयारियां की हैं। सेवन स्क्वायर स्कूल के बगल में मनपा मैदान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। गोवर्धन पूजा के साथ-साथ इसमें देशभर से यादव समाज के तमाम विधायक, नेता व अन्य प्रतिष्ठित लोग भी उपस्थित होंगे।
फिल्म अभिनेता राजपाल यादव, भोजपुरी फिल्म के स्टार खेसारीलाल यादव सहित तमाम लोग प्रमुखता से इस कार्यक्रम में उपस्थित होंगे।
इस कार्यक्रम की संकल्पना उक्त संस्था के पदाधिकारी व शहर के कांग्रेस उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष उमेश यादव और शिवसेना के शहर सचिव व उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ के प्रमुख राजेश सिंह सोमवंशी ने तैयार की है। इस बारे में उमेश यादव ने बताया कि महाविकास आघाड़ी के साथ उत्तर भारतीय समाज जुड़ रहा है। उत्तर भारतीयों के मन में ठाकरे परिवार के प्रति बहुत सम्मान है। मीरा- भायंदर के लोग गोवर्धन पूजा में उद्धव ठाकरे को विशेष अतिथि के रूप में चाहते थे। शिवसेना के शहर सचिव व उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ प्रमुख राजेश सिंह सोमवंशी ने बताया कि उत्तर भारतीय समाज धीरे-धीरे उद्धव बालासाहेब ठाकरे के साथ जुड़कर लामबंद हो रहा है। आगामी दिनों में इसका असर भी दिखेगा।
ऐसी है तैयारी
इस कार्यक्रम को लेकर सांसद राजन विचारे ने मीरा-भायंदर में उत्तर भारतीय नेताओं के साथ बैठक की और हर प्रकार का सहयोग देने की तत्परता दर्शाई है। राजन विचारे ने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी लोग एकजुट होकर काम कर रहे हैं। शिवसेना के शहर जिला प्रमुख प्रभाकर म्हात्रे, उप जिलाप्रमुख लक्ष्मण जंगम और शंकर विरकर के साथ मिलकर राजेश सिंह सोमवंशी ने कार्यक्रम की तैयारी जोर-शोर से की है। इस कार्यक्रम में ३० हजार से अधिक उत्तर भारतीय समाज के लोग उपस्थित होंगे। सांसद राजन विचार ने सारी जिम्मेदारी पदाधिकारियों को बांट दी है। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्ष के कार्यकर्ता पूरी तरह तैयारी में जुट गए हैं। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ अभिनेता राजपाल यादव, भोजपुरी इंडस्ट्री के खेसारी लाल यादव, विधायक लकी यादव, राम ब्रिज यादव, चंद्रकांत यादव सहित देश के कई प्रतिष्ठित लोग शामिल होंगे।
क्या है कार्यक्रम
मीरा-भायंदर में हिंदी समाज खासकर यादव समाज हर वर्ष बड़े पैमाने पर गोवर्धन पूजा समारोह का आयोजन करता है। इस कार्यक्रम में पहली बार शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे को आमंत्रित किया गया है।
समय – रविवार २४ दिसंबर को शाम ४ बजे से १० बजे तक
स्थान : मनपा मैदान भायंदर पूर्व (सेवन इलेवन स्कूल) के बगल में

अन्य समाचार