मुख्यपृष्ठनए समाचारअब सत्ता परिवर्तन करना ही है! -उद्धव ठाकरे का दृढ़ संकल्प

अब सत्ता परिवर्तन करना ही है! -उद्धव ठाकरे का दृढ़ संकल्प

सामना संवाददाता / मुंबई

आगामी चुनाव में परिवर्तन होगा और चांदा से बांदा तक सत्ता परिवर्तन करना ही है, ऐसा जोरदार आह्वान शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने कल शिवसैनिकों से किया। सत्ता के आगे चतुराई नहीं टिकती, यह बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमें चतुराई की सत्ता लानी है। वर्तमान में जनता को मूर्ख बनाने का धंधा शुरू है, जो बहुत अधिक समय तक नहीं चलेगा। इस तरह उन्होंने राज्य के घाती सरकार को चेताया।
रायगड में पेण के पूर्व नगरअध्यक्ष शिशिर धारकर, मिहिर धारकर और पूर्व नगरसेवक समीर म्हात्रे ने अपने असंख्य कार्यकर्ताओं समेत कल शिवसेना में प्रवेश किया। ‘मातोश्री’ निवासस्थान पर उद्धव ठाकरे ने धारकर और कार्यकर्ताओं के हाथों में शिवबंधन बांधकर उनका पक्ष में स्वागत किया। करीब ढाई सौ गाड़ियों के साथ धारकर और कार्यकर्ता ‘मातोश्री’ पहुंचे थे। उसमें पेण समेत सुधागड, रोहा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का भी समावेश था। इस दौरान शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता, पूर्व सांसद अनंत गीते, जिलाप्रमुख सुरेंद्र म्हात्रे, शिरीष घरात, दक्षिण रायगड जिलासंपर्कप्रमुख संजय कदम आदि उपस्थित थे।
कर नहीं तो डर कैसा
इस दौरान उद्धव ठाकरे ने शिशिर धारकर और उपस्थित कार्यकर्ताओं से संवाद साधा। वे बोले कि ‘आप भी वॉशिंग मशीन में जाकर साफ हो सकते थे, लेकिन आप उसमें के नहीं हैं। कर नहीं, उसे डर कैसा। वॉशिंग मशीन में जाने की बजाय लड़ाकू शिवसेना शामिल होना पसंद किया। अब सभी शिवसैनिक आपके साथ हैं।’
आंख दिखाते ही भाग गए
उद्धव ठाकरे ने इस दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का रौब बढ़ा था, लेकिन आंख दिखाने के बाद वे भाग गए। उन्होंने यह भी चेतावनी देते हुए कहा कि अन्याय बर्दाश्त नहीं करना है और कोई किया तो उसे जगह पर नहीं रखना है, ऐसी शिवसेना की पहचान है।
पक्ष के लिए कड़ी मेहनत करूंगा -शिशिर धारकर
शिशिर धारकर पिछले कुछ सालों से राजनीति से दूर थे। अब वे फिर से सक्रिय हो गए हैं। इस मौके पर धारकर ने विश्वास जताया कि वे उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।

अन्य समाचार

लालमलाल!