मुख्यपृष्ठनए समाचारअब हर लड़ाई हमें जीतने के लिए ही लड़नी होगी- आदित्य ठाकरे

अब हर लड़ाई हमें जीतने के लिए ही लड़नी होगी- आदित्य ठाकरे

सामना संवाददाता / मुंबई
इसके आगे की प्रत्येक लड़ाई अब हमें जीतने के लिए ही लड़नी है। इस लड़ाई में जो हमारे साथ नहीं है, वो विरोधी है। ऐसा मानकर आगे बढ़ना है। भविष्य में मनपा नगरपालिका चुनाव जीतकर भगवामय वातावरण बनाएंगे, ऐसा जबरदस्त आत्मविश्वास शिवसेना नेता व राज्य के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने शुक्रवार को व्यक्त किया। शिवसेना नेता व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने फेसबुक लाइव के माध्यम से नगरसेवकों से संवाद साधा। शिवसेना से बगावत करनेवालों पर उन्होंने कड़े शब्दों में हमला बोला। इससे पहले भी बगावत हुई है लेकिन बगावत के बाद हुए चुनाव में हम जीते हैं। अब बगावत करके भाजपा में जाने के इच्छुक विधायक अपने खुद के भविष्य का विचार करें। पांच वर्ष सुख का था और अब चित्र बदल गया है क्या, ऐसा सवाल उन्होंने किया। अभी हमारी सरकार है और हम सत्ता में हैं।
हम शिवसैनिकों की मदद कर रहे थे। अच्छे काम कर रहे थे। यह किसी पर एहसान नहीं किया क्योंकि यह हमारा कर्तव्य है। ईमानदारी से काम करनेवाले शिवसैनिकों की हमने मदद की है, ऐसा उन्होंने कहा। अब आगे बढ़ने के लिए हम संकल्प करते हैं। शिवसेना का पुनर्गठन कर रहे हैं।
दो दिन पहले ‘वर्षा’ से ‘मातोश्री’ जाने के दौरान जगह-जगह शिवसैनिक खड़े थे उनका उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा ‘मातोश्री’ पर जाते समय सड़क पर दिखे लोग विधायक, सांसद नहीं, बल्कि आम शिवसैनिक थे। मुंबईकर जनता थी, ऐसा उन्होंने कहा। एकनाथ शिंदे की बगावत का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष से सत्ताधारी पार्टी में जाने के लिए बगावत होती है, परंतु सत्ताधारी पार्टी से विपक्ष में जाने के लिए हुई यह पहली ऐतिहासिक बगावत होगी। इन शब्दों में उन्होंने बागी विधायकों पर निशाना साधा। बगावत करनेवाले विरोधी ही रहेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है क्योंकि हिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे का आशीर्वाद है ही। देवी-देवताओं और नेताओं का आशीर्वाद हमारे साथ है और आंकड़ा भी साथ होगा, ऐसा विश्वास उन्होंने व्यक्त किया।

अन्य समाचार