मुख्यपृष्ठसमाचारइमरान की बीवी बनवाना चाहती थीं न्‍यूड वीडियो...मरियम नवाज को ब्लैकमेल करने...

इमरान की बीवी बनवाना चाहती थीं न्‍यूड वीडियो…मरियम नवाज को ब्लैकमेल करने का था इरादा!

  • जेल में रहने के दौरान बाथरूम में लगवाया था खुफिया कैमरा
  • हैकर के सनीखेज खुलासे से पाक राजनिति में आया भूचाल

एजेंसी / इस्‍लामाबाद
पाकिस्‍तान में प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और इमरान खान ऑडियो लीक मामले में एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। यह मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि देश की राजनीति में नया भूचाल आ गया है। एक हैकर ने इमरान खान और उनकी पत्‍नी बुशरा बीबी को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। हैकर का कहना है कि नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज के जेल में रहने के दौरान उनके बाथरूम में बुशरा बीबी के कहने पर खुफिया कैमरा लगवाया गया था। इसका मकसद मरियम का नहाते समय न्‍यूड वीडियो बनवाना था। हैकर ने बताया कि खुद को पीर कहने वाली बुशरा बीबी और उनके पति इमरान खान चाहते थे कि जेल में रहने के दौरान मरियम नवाज का न्‍यूड वीडियो बनवा लिया जाए, ताकि उन्‍हें बाद में ब्‍लैकमेल किया जा सके। रिपोर्ट के मुताबिक हैकर का कहना है कि जेल में मरियम नवाज के बाथरूम में बुशरा बीबी के कहने पर खुफिया वैâमरा लगवाया गया था। बुशरा बीबी ने तत्‍कालीन प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा था कि वह मरियम के बाथरूम में खुफिया वैâमरा लगवा दें, ताकि जरूरत पड़ने पर उन्‍हें ब्‍लैकमेल किया जा सके।
इमरान खान की करतूतों के कई खुलासे
इससे पहले मरियम नवाज ने भी कई बार माना है कि जेल में उनके बाथरूम में खुफिया वैâमरा लगवाया गया था। इस हैकर ने इमरान खान की करतूतों के बारे में कई खुलासे किए हैं। उसने कहा कि इमरान खान की आदतें इतनी गंदी थीं कि कोई कल्‍पना भी नहीं कर सकता था। उसने कहा है कि वह जल्‍द ही ऐसे ऑडियो जारी करेगा, जिसमें इमरान खान किसी को गालियां दे रहे हैं। हैकर ने यह भी कहा कि बुशरा चाहती थीं कि नवाज शरीफ जेल जाने के बाद ‘जिंदा’ न लौटें। उसने जल्‍द ही एक ऑडियो जारी करने का वादा किया है, जिसमें वह बताएगा कि बुशरा नवाज शरीफ के बारे में क्‍या कहती थीं?
इमरान और बुशरा बीबी पर गंभीर आरोप
हैकर ने इमरान खान पर और भी कई गंभीर आरोप लगाया है। उसने कहा कि इमरान खान की आदतें इतनी गंदी थीं कि कोई कल्‍पना भी नहीं कर सकता था। हैकर ने इमरान खान की एक ऑडियो भी जारी करने को लेकर कहा कि ऑडियो क्लिप में आप साफ-तौर पर सुन सकते हैं कि इमरान किसी को फोन पर गालियां दे रहे थे। उसने बुशरा बीबी की ऑडियो जारी करने का वादा किया है। उसने बताया कि बुशरा बीबी चाहती थी कि नवाज शरीफ जेल से जिंदा वापस न लौटें। हैकर ने यह भी दावा किया कि इमरान खान विवादित टिकटॉकर हारिम शाह की हत्‍या करवाना चाहते थे। हारिम शाह ने इमरान खान को लेकर कई विवादित दावे किए थे, जिसके वजह से शायद इमरान उसे मरवाना चाहते थे।

 

अन्य समाचार