मुख्यपृष्ठनए समाचारशिवतीर्थ पर शिवसेना की ही होगी गर्जना ... उद्धव ठाकरे दागेंगे दशहरा...

शिवतीर्थ पर शिवसेना की ही होगी गर्जना … उद्धव ठाकरे दागेंगे दशहरा सभा में तोप!

सामना संवाददाता / मुंबई
शिवतीर्थ पर शिवसेना की ही गर्जना सुनने को मिलेगी। शिवसेना की गौरवशाली परंपरा दशहरा सम्मेलन, इस वर्ष भी शिवतीर्थ पर अपार जनसमूह की मौजूदगी में बड़े ही उत्साह और धमाके के साथ आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे तोप दागेंगे।
शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) दशहरा सम्मेलन की तैयारी कर रही है। शिवसेना ने शिवाजी पार्क मैदान के लिए मुंबई मनपा में विधिवत आवेदन किया है। वह प्रक्रिया अंतिम चरण में है और दूसरी ओर दशहरा सम्मेलन को लेकर शिवसैनिक काफी उत्सुक हैं।
शिंदे गुट ने दशहरा के दिन शिवाजी पार्क मैदान में सम्मेलन के लिए मनपा में आवेदन किया था, जो कल वापस ले लिया गया है। शिंदे गुट ने जी नॉर्थ डिवीजन को सूचित भी किया है।
शिवसैनिकों के लिए दशहरा सम्मेलन एक उत्सव है। इस सम्मेलन में राज्य के कोने-कोने और देश के अलग-अलग हिस्सों से शिवसैनिकों की भारी भीड़ उमड़ती है। सम्मेलन में शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे क्या मार्गदर्शन करेंगे, किसकी खिंचाई करेंगे और कौन-सा नया संदेश देते हैं, इस पर शिवसैनिकों की नजरें टिकी होती हैं। इसीलिए जैसे-जैसे २४ अक्टूबर करीब आ रहा है, वैसे-वैसे शिवसैनिकों में उत्साह बढ़ता ही जा रहा है।

शिवाजी पार्क और दशहरा सम्मेलन हमारी परंपरा है। इस वर्ष भी दशहरा सम्मेलन समारोह शिवाजी पार्क यानी शिवतीर्थ पर उसी उत्साह के साथ आयोजित किया जाएगा। गाजे-बाजे के साथ शिवतीर्थ आएं।

साहेब को दिया वचन पूर्ण करना है!
गाजे-बाजे के साथ गुलाल उड़ाते हुए आना है, साहेब को दिया वचन पूर्ण करना है! चलो शिवतीर्थ पर! ऐसा ट्वीट शिवसेना की ओर से दशहरा सम्मेलन की हुंकार भरते हुए किया गया है।

अन्य समाचार