मुख्यपृष्ठनए समाचारआचार संहिता का खुला उल्लंघन कर भाजपा ने किया प्रचार!... आदित्य ठाकरे...

आचार संहिता का खुला उल्लंघन कर भाजपा ने किया प्रचार!… आदित्य ठाकरे ने चुनाव आयोग और पुलिस कमिश्नर से की शिकायत

सामना संवाददाता / मुंबई

लोकसभा चुनाव के ५ वें चरण का मतदान आज है। इस चरण का प्रचार अभियान शनिवार १८ मई की शाम ५ बजे ही थम गया, लेकिन उसके बाद भी कल रविवार को राज्य सरकार में भाजपा के मंत्री हाउसिंग सोसायटियों के माध्यम से खुलकर प्रचार कर रहे थे। उन्होंने बेखौफ होकर चुनाव आयोग की आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया। भाजपा के इस खुले अभियान का भंडाफोड़ शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्ष के नेता, विधायक, युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे ने किया है। इस बारे में सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि ठगों से भरी भाजपा चुनाव आयोग की आचार संहिता की सीधे तौर पर धज्जियां उड़ाते हुए दक्षिण मुंबई में खुलेआम प्रचार कर रही है।
आदित्य ठाकरे ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मुंबई विधायक और पालक मंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा ने पैडर रोड के लोगों की समस्याओं को जानने के लिए लोढ़ा फाउंडेशन के माध्यम से निमंत्रण भेजा है और अधिक से अधिक लोगों से इस कार्यक्रम में आने की अपील की है। इस कार्यक्रम के निमंत्रण को लेकर आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर चुनाव आयोग और मुंबई पुलिस से शिकायत की है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि लोढ़ा सहित उक्त हाउसिंग सोसायटियों के पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने आयोग को लिखा है कि आपसे बहुत ज्यादा कार्रवाई की उम्मीद नहीं है,
लेकिन फिर भी आपकी आंखें खोलने की कोशिश कर रहा हूं। मुंबई में आज पैडर रोड स्थित धीरज अपार्टमेंट में अवैध सरकार के पालकमंत्री लोढ़ा द्वारा लोढ़ा फाउंडेशन के नाम पर ‘प्रेम कोर्ट’, ‘माहेश्वरी निकेतन’ और ‘आनंद दर्शन’ सोसायटी की समस्या जानने के लिए उन्हें निमंत्रण भेजा है। यह चुनाव से एक दिन पहले सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए किया गया है। उन्होंने चेतावनी दी कि यह आचार संहिता का खुला उल्लंघन है और अगर इसे नहीं रोका गया, तो हम भी उसी स्थान पर जाकर स्थानीय मुद्दों को उनके समक्ष रखेंगे।

 

अन्य समाचार