मुख्यपृष्ठनए समाचारआगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष ने बनाई रणनीति

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष ने बनाई रणनीति

जौनपुर । आज नगर के शिया काॅलेज में इंडिया गठबंधन की बैठक एनसीपी के अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नेता सिराज मेहंदी के आमंत्रण पर आहुत की गई, बैठक में सभी दलों के लोगों ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन कर रणनीति तय किया। जिसमें कांग्रेस, सपा, आप, रालोद व कम्युनिस्ट पार्टी के पदाधिकारी शामिल हुए ।

मीडिया से बात करते हुए एनसीपी अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज मेहंदी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर इंडिया गठबंधन के मिटिंग में समस्त पार्टी के नेता पहुंच रहे हैं आये दिन इंडिया गठबंधन में इजाफा हो रहा है इसी वजह से भारतीय जनता पार्टी बेक़रार हो रही है और उल ज़लूल बातें कर रही है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन भाजपा के ताबूत में आख़िरी कील साबित होगी।

सपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि वर्तमान सरकार ने जिस तरह से देश के माहौल को खराब किया है उससे देश की दुनिया के अंदर बदनामी हुई है। नौजवानों, किसानों, विद्यर्थियों की दूर्दशा है। जो सरकार ने 2014 में वादा किया था आजतक उसे पूरा नहीं किया। जबसे देश आज़ाद हुआ है आज बहुत बुरे दौर से देश गुजर रहा है, उससे उबरने के लिए भारत जे संविधान के अनुसार भारत को चलाने और लोकतंत्र को बचाये रखने के लिए इंडिया गठबंधन बना है। आज उसी गठबंधन के जौनपुर के समस्त साथी की एक बैठक बुलाई गयी है जिसमें अपने उच्च नेताओं के आदेशों को जौनपुर में कैसे अमली जामा पहनाया जाए उसी पर विचार विमर्श किया गया है।

इस मौके पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज, सीपीआई नेता जयप्रकाश सिंह, कल्पनाथ गुप्ता, सालिक पटेल, सीपीआई एमएल के नेता बचाऊ राम, राम गोपाल, किरण शंकर रघुवंशी, आम आदमी पार्टी के जिला सचिव एडवोकेट शैलेंद्र यादव, सपा नेता जावेद सिद्दीकी, हिसामुद्दीन शाह, इरशाद मंसूरी, कमाल आज़मी, अलमास अहमद सिद्दीकी, कांग्रेस नेता आफताब अहमद खान, राजेश सिंह, रालोद के जिला अध्यक्ष डॉ अहमद अली रिजवी आदि मौजूद रहे ।

अन्य समाचार