मुख्यपृष्ठनमस्ते सामनासवाल हमारे...जवाब आपके!

सवाल हमारे…जवाब आपके!

मुंबई मनपा मुंबईकरों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहती है। अब मनपा भांडुप जल शुद्धिकरण केंद्र की सुरक्षा दीवार तैयार कर पहले से और ज्यादा शुद्ध पानी लोगों को आपूर्ति करेगी। मुंबई मनपा के इस सराहनीय कार्य पर आपके क्या विचार हैं?

धन्यवाद मुंबई मनपा
जन सामान्य को शुद्ध जल पीने को मिल सके और लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहे, यही मंशा होनी चाहिए। मुंबई मनपा ने इसके लिए कदम उठाए हैं, यह बात स्तुति करने लायक है। धन्यवाद मुंबई मनपा।
-ओम तिवारी, कल्याण

सराहनीय कदम
वर्तमान समय में अशुद्ध जल पीने से कई प्रकार की बीमारियों का खतरा रहता है। ऐसे में मनपा द्वारा भांडुप जल शुद्धिकरण केंद्र की सुरक्षा दीवार तैयार कर ज्यादा शुद्ध जल लोगों को आपूर्ति करना एक सराहनीय कदम है।
-प्रवीण हांडे, भायंदर

बीमार कम पड़ेंगे
भांडुप पानी शुद्धिकरण केंद्र  की शुरक्षा दीवार बना कर हमेशा शुद्ध पानी लोगों तक पहुंचेगा, इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। लोग शुद्ध पानी पीएंगे तो बीमार कम पड़ेंगे।
-पारस डोडिया, विरार

अच्छा कार्य किया
मुंबई मनपा ने भांडुप जल शुद्धिकरण केंद्र की सुरक्षा दीवार बनाकर अच्छा कार्य किया है। अब और साफ, शुद्ध जल मुंबईकरों को पीने के लिए मिलेगा। इससे नागरिकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, जिससे लोग कम बीमार पड़ेंगे।
-माधुरी शुक्ला, विरार

अव्वल दर्जे की मनपा
मुंबई मनपा पहली एकमात्र मनपा होगी, जो जनसुविधा की पूर्ति में अव्वल दर्जे पर है। पानी, साफ सफाई, बिजली, जल, यातायात सुविधा दे रही है। अब भांडुप स्थित जल शुद्धता के लिए सुरक्षा दीवार तैयार करने में लगी है।
-मुकेश खेरलिया, उल्हासनगर

सराहनीय कार्य
मनपा द्वारा मुंबईकरों की सेवा के लिए शुद्ध जल आपूर्ति की दिशा में किया गया कार्य बहुत ही सराहनीय है। इससे जाहिर होता है कि मनपा मुंबईकरों के स्वास्थ्य और पेय जल के लिए गंभीरतापूर्वक कार्य कर रही है।
-महेंद्र त्रिपाठी, अंधेरी

मनपा को शुभकामनाएं
यह बेहद सराहनीय काम है। ऐसे कार्यों की तारीफ की जानी चाहिए क्योंकि जनता अपने लोकप्रतिनिधियों से यही सब चाहती है। मुंबई मनपा को इस कार्य के लिए मुंबईकरों की तरफ से शुभकामनाएं।
-अभिजीत शिंदे, डोंबिवली

आज का सवाल?
‘बेस्ट’ ने मुंबईकरों के लिए ई-बाइक की सेवा शुरू की है। मामूली शुल्क देकर बस यात्री बस स्टॉप से लेकर अपने ऑफिस आदि गंतव्य स्थान तक इस ई-बाइक सेवा का लाभ उठा सकते हैं। फिलहाल शहर के कुछ प्रमुख बस स्टॉप पर पायलट प्रोजेक्ट के तहत ६० ई-बाइक्स के साथ ये सेवा शुरू की गई है। इससे यात्रियों को सफर में कितनी सहूलियत होगी?
आप क्या सोचते हैं? तुरंत लिखकर भेजें या मोबाइल नं. ९३२४१७६७६९ पर व्हॉट्सऐप करें।

अन्य समाचार