मुख्यपृष्ठखेलआउट ऑफ पैवेलियन: बेबी बंप के साथ टेनिस सुंदरी

आउट ऑफ पैवेलियन: बेबी बंप के साथ टेनिस सुंदरी

अमिताभ श्रीवास्तव।  टेनिस की सुंदरी और पूर्व नंबर वन मारिया शारापोवा गर्भवती हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर दी। जी हां, ये चलन बढ़ गया है। टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। अपने ३५वें जन्मदिन पर शारापोवा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनके घर जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। मारिया शारापोवा ने अलेक्जेंडर गिल्क्स से टेनिस कोर्ट को अलविदा कहने के बाद सगाई की थी। मारिया शारापोवा ने दो फ्रेंच ओपन, एक विंबलडन, एक ऑस्ट्रेलियन ओपन और एक यूएस ओपन अपने नाम किया है। १९ अप्रैल १९८७ को जन्मीं मारिया शारापोवा ने साल २००५ में नंबर एक की रैंकिंग भी हासिल की थीं। तब उनकी उम्र महज १८ साल थी। मारिया शारापोवा ने साल २००४ में विंबलडन के तौर पर अपना पहला ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था। उसके बाद उन्होंने २००६ में यूएस ओपन, २००८ में ऑस्ट्रेलियन ओपन, २०१२ और २०१४ में प्रâेंच ओपन का खिताब अपने नाम किया। इसके अलावा शारापोवा ने साल २००४ में टूर फाइनल्स भी जीता। उन्होंने अपने करियर में ३६ डब्‍ल्यूटीए खिताब और ४ आईटीएफ खिताब जीते।

गालीबाज बल्लेबाज

अब ऑस्ट्रेलियन है तो गाली बकना बनता है। वैसे भी खिलाड़ी जब हारते हैं या असफल होते हैं तो गुस्से में वो अनाप-शनाप बक भी देते हैं। मगर ये गुस्से में दी गई गाली कोई सुन नहीं पाता तो सब चलता रहता है, जब सुनाई दे जाए तो बवाल खड़ा हो जाता है। अब देखिए न कंगारू बल्लेबाज आउट हुआ तो गाली बकी, जो स्टंप्स पर लगे माइक ने पकड़ ली। बस फिर क्या था? वो विवादों में आ गया। ३१वें मुकाबला रॉयल चैलेंज बंगलुरु और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच हुआ। इस मैच में लखनऊ के खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस गुस्से से आगबबूला हो गए और अपशब्द तक कह दिए, जो स्टंप पर लगे माइक में सुनाई दे गया। अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी लोग कड़ी निंदा कर रहे हैं। मार्कस स्टोइनिस बल्लेबाजी कर रहे थे और जोश हेजलवुड ने उन्हें दूसरी बॉल पर बोल्ड कर दिया तो इसके बाद खिलाड़ी काफी गुस्से में आ गया और सबके सामने गाली दे दी, जो स्टंप माइक से सुनाई दे गई।

शास्त्री जी का विराट प्रेम

शास्त्री जी और कोहली में गजब का प्रेम है। अपने फेवरेट की शास्त्री जी हर समय मदद करते हैं। उस समय तो और ज्यादा, जब वो फॉर्म में न हो। इन दिनों कोहली का बल्ला खामोश है। चारों तरफ उनकी आलोचना हो रही है, मगर कमेंटेटर रवि शास्त्री ने कहा कि दरअसल वो थक गए हैं। बताइए अकेले विराट ही थकते हैं, दूसरा कोई नहीं थकता, जो उनके साथ उनसे भी ज्यादा क्रिकेट खेल रहा है। बहरहाल, हिंदुस्थानी टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर मानसिक थकान हावी है तथा उन्हें अभी क्रिकेट से विश्राम देने की सख्त जरूरत है ताकि, वो अगले सात-आठ साल तक देश के लिए खेल सकें। कोहली अभी अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु (आरसीबी) की तरफ से सात मैचों में केवल दो बार ४० रन से अधिक का स्कोर बनाया है।

तो राहुल की हो जाएगी आथिया

वैसे तो दोनों साथ ही हैं, मगर जब तक शादी नहीं होती कोई किसी का होता भी तो नहीं है। तो अब राहुल की हो जाएगी आथिया, ऐसी चर्चा खेल जगत में होने लगी है। हिंदुस्थानी टीम के सबसे काबिल बल्लेबाजों में से एक केएल राहुल इस साल शादी कर सकते हैं। राहुल की शादी साउथ इंडियन तरीके से होगी। वो बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के साथ सात फेरे ले सकते हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और नवंबर में टी-२० विश्वकप खत्म होने के बाद दोनों की शादी हो सकती है। हालांकि अब तक राहुल या आथिया ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है लेकिन खेल जगत में फुसफुसाहट है और उसी के अनुसार दोनों इस साल दिसंबर तक शादी कर सकते हैं। राहुल और आथिया लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं और इनका रिलेशन भी अब किसी से छिपा नहीं है। आथिया के पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान के साथ भी राहुल की अच्छी दोस्ती है।

अन्य समाचार