मुख्यपृष्ठखेलआउट ऑफ पैवेलियन : मेरे लिए लड़की ढूंढ़ो

आउट ऑफ पैवेलियन : मेरे लिए लड़की ढूंढ़ो

  • अमिताभ श्रीवास्तव

मेरे लिए लड़की ढूंढ़ो
सब जानते हैं कि शिखर धवन का तलाक हो चुका है। उनका एक लड़का है और अभी हाल ही में अपने लड़के से वीडियो कॉलिंग पर बात कर उन्होंने सोशल मीडिया पर क्लिप पोस्ट की थी अब एक ऐसी क्लिप पोस्ट की है जिसमें वो उनके लिए कोई लड़की ढूंढ़ने की अपील करते नजर आ रहे हैं। शिखर धवन ने जो रील शेयर किया है, उसमें वह कह रहे हैं कि मेरे लिए लड़की ढूंढ़ो। वीडियो में शिखर धवन अपने डॉग के साथ जमीन पर लेटे हुए दिख रहे हैं और साथ ही कहते हैं- अब समय आ गया है दोस्तों… आपसी मतभेद भुलाकर सब एकजुट हो कर मेरे लिए लड़की ढूंढ़ो। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- हां जी दोस्तों ढूंढ़ो फिर। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या शिखर धवन फिर से दूल्हा बनेंगे? पिछले साल ही उनका तलाक हुआ था।
सूर्य नमस्कार
अब जब मैच ऐसा हो तो हाथ खोलना ही चाहिए ताकि अभ्यास हो। केएल राहुल की तरह क्यों हो जो बैलगाड़ी में बैठकर बल्लेबाजी कर रहे हों। सूर्यकुमार यादव हो जो दनादन छक्के बरसा रहे हों। ऐसे में फिर झुकता है सिर दिग्गज किंग कोहली का भी। यह कोहली का सूर्य नमस्कार था। टीम इंडिया ने एशिया कप २०२२ के एक मुकाबले में हांगकांग को ४० रनों से रौंदते हुए सुपर फोर में एंट्री मार ली है। उसकी इस जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने आखिरी के ओवरों में गजब की बैटिंग की और महज २६ गेंदों में ६८ रन बनाकर नाबाद रहे। उनके अलावा विराट कोहली (५९) ने भी अर्धशतक जड़ा लेकिन वे खुद से अधिक सूर्या की बैटिंग का लुत्फ उठाते नजर आए। खासकर आखिरी ओवर में सूर्या ने ४ छक्के उड़ाए तो विराट कोहली हैरान रह गए। इंडियन प्रीमियर लीग में कभी सूर्या को आंख दिखानेवाले किंग कोहली न केवल सूर्यकुमार यादव के सामने नतमस्तक हुए, बल्कि कैमरे के सामने ही कहते नजर आए- क्या है ये (क्या आदमी है यह)।

सुंदर मुक्का

निकहत जरीन। हिंदुस्थान की मुक्केबाज। मैरीकॉम के बाद जिस मुक्केबाज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है वो निकहत ही है। कॉमनवेल्थ गेम्स चैंपियन देश की स्टार बॉक्सर निकहत जरीन के बदले-बदले अंदाज सोशल मीडिया पर नजर आए। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। निकहत ने बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। निकहत जरीन ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। निकहत के अंदाज को देखकर तो कोई भी कह सकता है कि वह मॉडल या एक्ट्रेस हैं। वह बहुत जल्द टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नजर आएंगी। निकहत ने हाल में बर्मिंघम की मेजबानी में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। वह वल्र्ड चैंपियनशिप में भी गोल्ड जीत चुकी हैं। निकहत तेलंगाना की रहनेवाली हैं। २६ साल की इस बॉक्सर ने २०११ में ही एआईबीए महिला यूथ एंड जूनियर वल्र्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर सनसनी मचा दी थी।

(लेखक सम सामयिक विषयों के टिप्पणीकर्ता हैं। ३ दशकों से पत्रकारिता में सक्रिय हैं व दूरदर्शन धारावाहिक तथा डाक्यूमेंट्री लेखन के साथ इनकी तमाम ऑडियो बुक्स भी रिलीज हो चुकी हैं।)

अन्य समाचार