मुख्यपृष्ठविश्वधमाकों से दहला पाक...सियालकोट के आर्मी एरिया में एक के बाद एक...

धमाकों से दहला पाक…सियालकोट के आर्मी एरिया में एक के बाद एक कई ब्लास्ट

एजेंसी / इस्लामाबाद । पाकिस्‍तानी सेना के सियालकोट सैन्‍य ठिकाने पर धमाके होने से धमाकों की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनी गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि सियालकोट के मिलिट्री बेस में कई बार धमाके हुए हैं। शुरुआती जांच से पता चला है कि यह एक वेपन स्टोरेज एरिया है। आग की लपटें हर तरफ दिखाई दे रही हैं। अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना में अभी तक किसी की जान नहीं गई है। फिलहाल पाकिस्‍तानी सेना की ओर से अभी इन धमाकों के बारे में कोई बयान नहीं आया है।
१८५२ में बना था यह बेस
बता दें कि उत्तरी पाकिस्तान में स्थित सियालकोट में पाक सेना का बड़ा बेस है। सियालकोट वैंâट एरिया पाकिस्तान का सबसे पुराना और सबसे जरूरी वैंâट एरिया है इसकी स्थापना १८५२ में ब्रिटिश सेना ने की थी।
पेशावर में हुआ था फिदायीन हमला
हाल ही में पाकिस्तान के पेशावर में जुमे की नमाज के दौरान एक मस्जिद में आत्मघाती हमला हुआ था, इसमें ५६ नमाजियों की मौत हो गई थी और १९० से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। पेशावर पुलिस के मुताबिक शहर के किस्सा ख्वानी बाजार में दो हमलावरों ने मस्जिद में घुसने की कोशिश की थी। रोकने पर उन्होंने वहां खड़े पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी थी। एक हमलावर भी मारा गया था। इसी बीच अकेला बचा हमलावर मस्जिद में घुस गया और उसने खुद को उड़ा लिया था।

अन्य समाचार