मुख्यपृष्ठनए समाचारजनता चुनाव में दिखा देगी... शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे और धर्मवीर आनंद दिघे...

जनता चुनाव में दिखा देगी… शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे और धर्मवीर आनंद दिघे की सच्ची विरासत कौन आगे बढ़ा रहा? : राजन विचारे

  • सांसद राजन विचारे की शिंदे गुट को खुली चुनौती

सामना संवाददाता / ठाणे
हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख श्री बालासाहेब ठाकरे और धर्मवीर स्वर्गीय आनंद दिघे की सच्ची विरासत कौन आगे लेकर चल रहा है? यह जनता ही चुनाव के दौरान दिखा देगी, ऐसी खुली चुनौती सांसद राजन विचारे ने शिंदे गुट को दी। स्वर्गीय आनंद दिघे की पुण्यतिथि के दिन कल सांसद राजन विचारे व आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे सहित हजारों शिवसैनिक अभिवादन करने के लिए शक्ति स्थान पर पहुंचे थे, वहीं महिला आघाड़ी प्रमुख अनीता बिर्जे भी मौजूद थीं।
बता दें कि शिवसेना से गद्दारी करने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे व स्वर्गीय आनंद दिघे के विचारों पर चलने का दावा करते हैं। कल स्वर्गीय आनंद दिघे की पुण्यतिथि पर शिवसेना सांसद राजन विचारे व स्वर्गीय आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे सहित हजारों शिवसैनिक अभिवादन करने शक्ति स्थान पर पहुंचे थे। इस दौरान शिवसेना सांसद राजन विचारे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जबरदस्त फटकार लगाते हुए आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि ठाणे का विकास किसकी अगुवाई में हुआ है। शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे एवं शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में ठाणे का विकास हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना की सच्ची विरासत कौन लेकर आगे बढ़ा रहा है? यह चुनाव में जनता खुद दिखा देगी।
वीडियो बना चर्चा का विषय
कुछ दिनों पहले सांसद राजन विचारे द्वारा स्वर्गीय आनंद दिघे को लिखा गया पत्र चर्चा में रहा था। पत्र के बाद अब आनंद दिघे की पुण्यतिथि के मौके पर विचारे ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वीडियों के माध्यम से शिंदे गुट की आलोचना की जा रही है। वीडियो में कहा गया है कि अपनों ने अपनों से गद्दारी कर सत्ता हथिया ली, आपने गुरु द्रोणाचार्य की तरह अर्जुन को बनाया और उसी ने शिवसेना का अपमान किया इसलिए हमारा आनंद खो गया है। वीडियो में इस प्रकार के वक्तव्य शिंदे गुट को बेहद चुभ रहे हैं, वहीं आम जनता सोशल मीडिया पर अपना मत प्रकट रही है।

अन्य समाचार