मुख्यपृष्ठनए समाचारसलीम कुत्ता के लिए पार्टी का आयोजन करनेवाले भाजपा पदाधिकारी का उपमुख्यमंत्री...

सलीम कुत्ता के लिए पार्टी का आयोजन करनेवाले भाजपा पदाधिकारी का उपमुख्यमंत्री फडणवीस के साथ फोटो!

सामना संवाददाता / मुंबई

मुंबई बम विस्फोट के आरोपी सलीम कुत्ता के लिए पार्टी का आयोजन करनेवाले भाजपा पदाधिकारी का उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ फोटो कल शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व सांसद संजय राऊत ने मीडिया के सामने रख दिया। इस तरह उन्होंने भाजपा का पूरी तरह पर्दाफाश कर दिया है।
मुंबई बम विस्फोट का आरोपी सलीम कुत्ता साल २०१६ में पैरोल पर था। उस दौरान आयोजित एक पार्टी में उसका फोटो वायरल करके भाजपा ने शिवसेना की बदनामी शुरू की है। इस मामले में शिवसेना महानगरप्रमुख सुधाकर बडगूजर की एसआईटी जांच शुरू की गई है। नासिक में रविवार को मीडिया के प्रतिनिधियों ने जब सांसद संजय राऊत से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि यह पार्टी भाजपा पदाधिकारी, कुख्यात अपराधी व्यंकटेश मोरे ने ही सलीम कुत्ता के लिए आयोजित की थी।

जरांगे पर अनशन की नौबत न लाए सरकार

संजय राऊत ने कहा कि मेरा मानना है कि सरकार मनोज जरांगे-पाटील पर अनशन की नौबत न आने दे। लगातार अनशन करने से स्वास्थ्य पर असर पड़ता है। अनशन के कारण उनकी स्थिति इस समय नाजुक है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में उन्होंने अनशन किया तो पूरे महाराष्ट्र पर उसका असर पड़ेगा। इसलिए जरांगे-पाटील को अनशन के लिए सरकार को उकसाना नहीं चाहिए, यह सरकार की ही जिम्मेदारी है।
उन्होंने मोरे का उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस तथा भाजपा के पूर्व शहर अध्यक्ष गिरीश पालवे के साथ का फोटो ही मीडिया को दिखा दिया। उन्होंने कहा कि सलीम कुत्ता को पैरोल किसने दिया, उसे किसने छोड़ा? उस समय गृह मंत्री कौन था? किसके हस्ताक्षर से उसे उस समय जेल से बाहर निकाला गया था? इसकी जांच भाजपा करे, फिर हमें उंगली दिखाए।
उद्योगपति गौतम अडानी ने शैक्षणिक संस्था को दान दिया होगा तो उसमें गलत क्या है, इस तरह का सवाल उन्होंने पूछा। वर्ली में डीप क्लीनिंग अभियान के दौरान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के तंज का जवाब देते हुए संजय राऊत ने कहा कि २०२४ में कचरे के डिब्बे में कौन जाता है, यह सभी को पता चल जाएगा।
शिवसेना नेता व युवासेनाप्रमुख, विधायक आदित्य ठाकरे कार्यकुशल विधायक हैं और वर्ली की जनता सदैव उनके पीछे दृढ़ता के साथ खड़ी है। राज्य के मुख्यमंत्री आदित्य ठाकरे से डर रहे हैं, यह भी सभी ने देखा है।

अन्य समाचार