मुख्यपृष्ठअपराधविवाहित महिला के प्यार में पगलाया पायलट... 59 लाख रुपए गंवाए!

विवाहित महिला के प्यार में पगलाया पायलट… 59 लाख रुपए गंवाए!

सामना संवाददाता / सातारा 

पहले पायलट का दिल लूटा फिर महिला ने पायलट से 58.92 लाख रुपए भी लूट ले गई। इसके बाद जब पायलट ने महिला से पैसे वापस मांगे तो महिला अपनी मां से कहकर झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। इस मामले में आरोपी महिला के खिलाफ सांगली स्थित मिरज के महात्मा गांधी चौक पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। बता दें कि पति से तलाक लेकर शादी करने का वादा कर नोएडा की एक महिला ने महाराष्ट्र के सांगली स्थित मिरज निवासी पायलट को चूना लगाया है।
पुलिस द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक पायलट आतिश शिंगे की जान-पहचान उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहनेवाली हिना खान से छह-सात साल पहले हुई थी। जान-पहचान दोस्ती में बदली और फिर आतिश को हिना से प्यार हो गया। आतिश के प्रेम प्रस्ताव को स्वीकर करते हुए हिना ने उससे कहा कि मेरी शादी हो चुकी है। फिर भी मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं। इसके लिए मुझे अपने शौहर से तलाक लेना पड़ेगा। लेकिन एक मुश्किल है। आतिश ने जब हिना से पूछा कि शौहर से तलाक लेने में दिक्कत क्या है? इस पर हिना ने कहा, मैं अपने शौहर से तलाक तो आज ले लूं लेकिन उससे पहले मुझे अपनी मंजिल हासिल करनी है। मुझे भी पायलट बनना है। इसके लिए मुझे कुछ पैसों की जरूरत है। ऐसा कहकर हिना खान ने आतिश शिंगे से पायलट बनने के लिए 58.92 लाख रुपए लिए।

कई जगहों पर ठगा गया पायलट

आरोपी हिना खान ने आतिश से मुंबई, मिरज और मंगलुरु जैसे अलग-अलग ठिकानों में पैसे लिए। हिना ने ये पैसे पायलट बनने के बाद लौटा देने का वादा किया था। लेकिन जब आतिश को यह लगने लगा कि न तो वो पैसे लौटानेवाली है और न ही उससे शादी का वादा निभानेवाली है, तब आतिश ने पैसे मांगने में सख्ती और चुस्ती दिखाई।

अन्य समाचार