मुख्यपृष्ठनए समाचारअयोध्या में राम मंदिर और वाराणसी की मंशा मंदिर को बम से...

अयोध्या में राम मंदिर और वाराणसी की मंशा मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शराबी को पुलिस ने दबोचा

उमेश गुप्ता / वाराणसी

वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र में रविवार की शाम यूपी-112 पर अयोध्या में राम मंदिर और रामनगर में मंशा मंदिर को उड़ाने की धमकी पर हड़कंप मच गया। सर्विलांस सेल ने कॉलर की लोकेशन रामनगर में पाई, तो थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने फोन करने के आरोपी को किले के पास से दबोच लिया। पुलिस आरोपी को थाने लाकर पूछताछ कर रही है।
रामनगर थाना क्षेत्र के मलैया टोला निवासी बजरंग साहनी ने रविवार को शराब पीकर यूपी 112 पर फोन कर दिया। फोन उठाते ही उसने कहा कि मैं बहुत बड़ा आतंकवादी हूं, मैंने राम मंदिर और रामनगर की मंशादेवी मंदिर में बम लगा दिया है। दोनों बम कुछ ही देर में फट जाएंगे, अगर ऐसा नहीं चाहते हो तो मेरी मांगे मानो मैं फिर फोन करूंगा। इतना कहकर उसने फोन काट दिया। काल के दौरान ही यूपी-112 सर्विलांस सेल ने उसकी लोकेशन खंगाली तो कॉल रामनगर से आया था।
लखनऊ से रामनगर पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम ने फोन किया तो आरोपी युवक ने फोन बंद कर लिया। फोन नंबर से पुलिस ने पता लगा लिया कि आरोपी मलैया टोला निवासी बजरंग साहनी है। इसके बाद टीम उसके घर गई, तो पता चला कि वह किले की ओर गया है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच कर थाने लेकर आई। इसके बाद कंट्रोल रूम में आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना दी। रामनगर पुलिस ने जब आरोपी बजरंग साहनी को पकड़ा तो वह नशे में था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी बजरंग साहनी ने बताया कि वह शराब के नशे में था और यूपी-112 नंबर की गाड़ी सामने से गुजरती देखकर उस पर लिखे नंबर पर फोन लगा दिया।

अन्य समाचार