मुख्यपृष्ठअपराधफरार बाल आरोपियों को नहीं खोज पाई पुलिस! ...बाल संप्रेषण गृह से...

फरार बाल आरोपियों को नहीं खोज पाई पुलिस! …बाल संप्रेषण गृह से भागे ६ बाल अरोपी

एक ने किया समर्पण, ५ अभी भी फरार
सामना संवाददाता / ग्वालियर
ग्वालियर बाल संप्रेषण गृह से भागे छह बाल आरोपियों में से पांच का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस उनको खोजने में नाकाम साबित हो रही है। हालांकि, अब उनके भागने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है। पुलिस बाल आरोपियों की तलाश में कई जगहों पर दबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि फरार बाल आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
बता दें कि भागे हुए बाल आरोपियों में तीन आरोपी बेटी बचाओ चौराहे पर हुई १६ वर्षीय छात्रा अक्षया यादव के सनसनीखेज हत्या मामले में नामजद हैं। ऐसे में इस हत्याकांड की मुख्य गवाह के घर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है, वहीं हाजिर हुए बाल आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है कि उन्होंने किस तरह भागने की प्लानिंग की थी और कौन-कौन लोग इसमें शामिल थे, इसके साथ ही पुलिस यह जानने का भी प्रयास कर रही है कि भागे हुए आरोपी किन-किन स्थानों पर जा सकते हैं।
मिली जानकारी के अनुसार, सिटी सेंटर स्थित बाल संप्रेषण गृह में गुरुवार को सुबह ९ बजे कर्मचारियों ने ६ बाल आरोपियों को नहाने के लिए पानी दिया था। इसी दौरान ६ बाल आरोपियों ने कर्मचारियों को धक्का दिया और दीवार फांदकर मौके से फरार हो गए। स्टाफ ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है। पुलिस ने बताया है कि भागे हुए छह बाल आरोपियों के दो अलग-अलग ग्रुप हैं और सभी पर संगीन मामले दर्ज हैं।

अन्य समाचार