मुख्यपृष्ठअपराधबकरा चोरों की छानबीन में जुटी पुलिस

बकरा चोरों की छानबीन में जुटी पुलिस

सामना संवाददाता / भिवंडी

भिवंडी में वाहनों के साथ जानवरों की चोरी करने वाले चोर सक्रिय हैं। स्थानीय खाड़ीपार इलाके में खुले जगह पर चारा चर रहे एक बकरी व दो बकरे को अज्ञात चोर चुराकर फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
पुलिस के अनुसार, भिवंडी के खाड़ीपार इलाके में स्थित मोहम्मद अली खातिब बिल्डिंग में रहने वाले मेंहदी हसन मंसूरी (52) ने अपने दो बकरे व एक बकरी को 23 अगस्त को चार बजे घर के पास ही खुले जगह में चारा चरने के लिए छोड़ा था, लेकिन शाम को वापस न लौटने पर छह बजे वे अपने जानवरों की तलाश करने लगे तो उन्हें नहीं मिले, जिसके बाद उन्हें यह समझते देर नहीं लगी कि उनके तीनों पालतू जानवरों को किसी ने चुरा लिया है। मेंहदी ने निजामपुर पुलिस स्टेशन में अज्ञात चोरों के खिलाफ जानवरों के चोरी का केस दर्ज कराया। तीनों की कीमत 30 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस एक चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
दो गांजा बेचते व एक गांजा पीते धराया
भिवंडी के काल्हेर इलाके में गांजा की बिक्री करते दो व्यक्तियों को दो किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं एक व्यक्ति को गांजा का सेवन करते अरेस्ट किया है।
पुलिस के अनुसार, भिवंडी के काल्हेर इलाके में एक गैरेज के सामने 23 अगस्त को दोपहर में डेढ़ बजे पुलिस को देखकर दो लोग भागने का प्रयास करने लगे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ कर जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 2 किलो गांजा बरामद हुआ। गिरफ्तार दोनों आरोपी स्थानीय भंडारी कंपाउंड इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों पर अमली प्रदार्थ विरोधी कायदा के तहत नारपोली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। इसी तरह स्थानीय निजामपुर पुलिस ने म्हाडा कॉलोनी के सार्वजनिक शौचालय के पास खुले जगह में गांजा का सेवन करते 30 वर्षीय व्यक्ति को पकड़ा है।

अन्य समाचार

लालमलाल!