मुख्यपृष्ठअपराधलड़की का शव लेकर भागे पुलिसकर्मी! पीछे-पीछे दौड़ती रही मां, पिता का...

लड़की का शव लेकर भागे पुलिसकर्मी! पीछे-पीछे दौड़ती रही मां, पिता का आरोप, गैंगरेप के बाद हत्या की

सामना संवाददाता / औरैया
यूपी के औरैया में १७ साल की लड़की का शव खेत में नग्न हालत में मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तुरंत शव को बैग में पैक किया। इसके बाद वहां से लेकर भागने लगी। इस दौरान लड़की की मां पीछे-पीछे दौड़ लगाती रही। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। करीब ५०० मीटर के बाद पुलिस ने शव को गाड़ी में रखा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। हालांकि शव लेकर भागने की बात का पुलिस ने खंडन किया है। पुलिस का कहना है कि खेत में शव मिला था, गाड़ी वहां से ५०० मीटर दूर थी। ऐसे में पुलिसकर्मी शव को लेकर गाड़ी तक लाए थे। हालांकि लड़की के पिता ने कहा कि वह सुबह ८ बजे खेत में गई थी। तभी यह घटना हुई। शव लड़की के घर से ५०० मीटर की दूरी पर मिला। उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था। पिता ने गैंगरेप के बाद बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हैवानियत की पुष्टि नहीं हुई है। एक आंख पर सूजन और होंठ में दांत के निशान मिले हैं। गला दबाने यानी दम घुटने से मौत की बात पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आई है। लड़की की न्यूड लाश मिलने की खबर पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी।
लड़की की तलाश करने पर मिला शव
जानकारी के अनुसार पीड़िता दिबियापुर के एक गांव में माता-पिता के साथ रहती थी। बड़ी दो बहन की शादी हो चुकी है। भाई परिवार के साथ सूरत, गुजरात में रहता है। सोमवार सुबह करीब ८ बजे गांव के बाहर खेतों में गई थी। उसी दौरान उसका पिता अपने खेतों पर काम करने चला गया। जब वह खेतों से घर लौटा तो बेटी नहीं थी। इस पर तलाश शुरू हई तो घर से करीब ५०० मीटर दूरी पर स्थित एक बाजरे के खेत में किशोरी का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला। उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था। गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की गई है।’
मिट्टी पर घसीटने के मिले निशान
जिस बाजरे के खेत में शव पड़ा मिला है, वहां आस-पास करीब २०० मीटर तक बाजरा टूटा पड़ा मिला। मिट्टी पर घसीटने के निशान भी मिले हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि किशोरी ने मरने से पहले बचने के लिए संघर्ष किया होगा। पुलिस और फोरेंसिक की टीम ने भी मौके से फैक्ट जुटाए हैं। पुलिस को मौके से चप्पल भी मिली हैं। कुछ दूरी पर चप्पल, अंडर गारमेंट्स के अलावा अन्य कपड़े भी मिले हैं। खुलासे के लिए पुलिस की १० टीमें बनाई गई हैं।

अन्य समाचार