मुख्यपृष्ठसमाचारस्टेशन पर पॉपुलैरिटी स्टंट सोमैया को पड़ा भारी... किरीट पर भड़की महिला...

स्टेशन पर पॉपुलैरिटी स्टंट सोमैया को पड़ा भारी… किरीट पर भड़की महिला रेल यात्री

– झूठे प्रचार पर यात्रियों ने सुनाई खरी-खोटी

सामना संवाददाता / मुंबई

भाजपा नेता का ढोंग और पब्लिसिटी स्टंट का काम हमेशा से लोगों को परेशान किया है। वह चाहे महाराष्ट्र हो या कोई अन्य प्रदेश। ऐसा ही काम एक बार फिर भाजपा नेता किरीट सोमैया का सामने आया है। जब वह अपने पॉपुलैरिटी के लिए मुलुंड स्टेशन पर पीक समय के दौरान यात्रियों के यात्रा में असुविधा का वजह बनता है।
यात्री हुए परेशान
भाजपा नेता किरीट सोमैया ने मुलुंड में अपने फेक पॉपुलैरिटी के लिए प्रभावित कॉलोनियों के निर्माण का विरोध करने के लिए स्टेशन पर कुछ अभियान चला रहे थे। इस परियोजना के खिलाफ मुलुंड रेलवे स्टेशन पर एक हस्ताक्षर अभियान चलाया था। इसके लिए किरीट सोमैया मुलुंड रेलवे स्टेशन पर उपस्थित हुए और यात्रियों को अभियान के बारे में जानकारी देते हुए पैंपलेट दिए। हालांकि, इसी बीच एक युवक ने किरीट सोमैया को खूब खरी-खोटी सुनाया। एक यात्री ने कहा कि यह नाटक मत करिए सरकार आपकी है, आप चाहें तो यह सब कुछ बंद करवा सकते हैं।
महिला यात्री ने उठाया सवाल
सरकार में होने के बावजूद यह विरोध अभियान का ढोंग किरीट सोमैया को महंगा पड़ा। यात्रा कर रही एक महिला यात्री ने उनके इस दिखावे के स्टंट पर खूब खरी-खोटी सुनाई। पीक समय के दौरान यात्रा कर रही महिला ने कहा कि जगह छोड़ के खड़े रहो। लोग अभी अपने काम से थककर आपने घर जा रहे हैं।

अन्य समाचार