मुख्यपृष्ठनए समाचाररसूख का रौब! भाजपा नेताओं को पड़ा भारी

रसूख का रौब! भाजपा नेताओं को पड़ा भारी

  •  सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी सहित नौ पर मामला दर्ज
  • देवघर हवाई अड्डे की सुरक्षा में चूक का मामला

सामना संवाददाता / नई दिल्ली
भाजपा नेताओं को अपने रसूख का रौब दिखाना भारी पड़ा है। झारखंड के देवघर हवाई अड्डे के एटीसी रूम में जबरन प्रवेश करना और अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर जबरन एटीसी क्लीयरेंस लेने के आरोप में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत नौ लोगों के खिलाफ कुंडा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।
हवाई अड्डा सुरक्षा चूक मामले में एयरपोर्ट के डीएसपी सुमन आनन की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है। गोड्डा से लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे, उनके बेटे कनिष्क कांत दुबे, माहिकांत दुबे, सांसद मनोज तिवारी, मुकेश पाठक, देवता पांडेय, पिंटू तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके अलावा देवघर एयरपोर्ट के निदेशक संदीप ढींगरा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। दरअसल पिछले महीने की ३१ तारीख को भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी सहित नौ लोगों पर आरोप लगा था कि उन्होंने देवघर हवाई अड्डे के एटीसी रूम में जबरन प्रवेश किया और अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर जबरन एटीसी क्लीयरेंस लिया।
नहीं है हवाई अड्डे में नाइट टेक ऑफ या लैंडिंग की सुविधा
डीएसपी द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि ३१ अगस्त की दोपहर एक बजे निशिकांत दुबे समेत ९ लोग चार्टर्ड प्लेन से देवघर आए थे। शाम को वापसी के दौरान दुबे समेत अन्य लोग जबरन एटीसी रूप में घुस गए। देवघर हवाई अड्डे में नाइट टेक ऑफ या लैंडिंग की सुविधा नहीं है। इन लोगों ने जबरन एटीसी रूम में प्रवेश किया। इसके बाद क्लीयरेंस लेकर सांसद और उनके साथ के लोग चार्टर्ड प्लेन से वापस लौट गए।

अन्य समाचार