मुख्यपृष्ठअपराधमाता-पिता को नींद में सुलाओ...नगदी चुराकर भाग आओ!

माता-पिता को नींद में सुलाओ…नगदी चुराकर भाग आओ!

  • फेसबुकिया फ्रेंड  ने नाबालिग को चाकू दिखाकर दी धमकी

सामना संवाददाता / लखनऊ
आज कल सोशल मीडिया पर दोस्ती और फिर प्यार हो जाना आम सी बात हो गई है, लेकिन कभी-कभी कम उम्र का ये प्यार लड़का और लड़की को बदनाम कर देता है। यूं सोशल मीडिया आजकल के युवाओं की पहली पसंद है फिर चाहे बातें अपने स्टेटस के दिखाने की हो या फिर रिल बनाने की। इसी सोशल मीडिया के जरिए कई फेमस हो जाते हैं तो कई बदनाम या फिर जेल की हवा भी खानी पड़ती है। कुछ इसी तरह का वाकया यूपी के लखनऊ में हुआ,जहां एक शख्स ने नाबालिग लड़की को उसके घर से जेवर और नगदी चुराकर ले आने का दबाव डाला। जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स ने अपने साथी के साथ मिलकर दसवीं क्लास की नाबालिग को पीटा और चाकू का डर दिखाकर उसे धमकी दी कि माता-पिता को नींद की गोली खिलाकर उन्हें सुलाकर नगदी लेकर भाग आओ।
चाकू दिखाकर लड़की पर बनाया दबाव
अरबाज की इन हरकतों से लड़की डर गई और उसके संपर्क में रहने लगी। इसी बीच अरबाज अपने दोस्त के साथ लखनऊ आ गया। उसने लड़की को घर के पास एक जगह पर मिलने के लिए कहा। जब नाबालिग उससे मिलने पहुंची तो उसने एक बार फिर शादी के लिए कहा। आरोपी ने लड़की पर माता-पिता को दवाई देकर घर से गहने और नगदी चोरी कर उसके साथ भाग जाने का दबाव बनाया। जिसे सुनकर पीड़िता को गुस्सा आ गया और वो आरोपी पर चिल्लाने लगी। लेकिन अरबाज ने अपने दोस्त के साथ उसे पीटा और चाकू दिखाकर धमकाया।
आरोपी युवक गिरफ्तार
अलीगंज के एसएचओ दीपक पांडे ने बताया कि अरबाज को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही पुलिस उसके सहयोगियों का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है।
पीड़िता के भाई ने दर्ज कराई शिकायत
पीड़िता के भाई ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई, शिकायत में उसने कहा है कि उसकी बहन को करीब छह महीने पहले रामपुर के अरबाज से फ्रेंड  रिक्वेस्ट आई थी, जिसे उसने स्वीकार कर लिया था। इसके बाद वो उसके साथ चैटिंग करने लगी। इस दौरान उसने अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की, जिसके कुछ दिनों बाद अरबाज ने उसे प्रपोज कर दिया, लेकिन इसके बाद नाबालिग ने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया। आरोपी अरबाज को जब लगा कि लड़की उससे दूर हो रही है तो उसने नाबालिग के दोस्तों को फोन कर उसके अफेयर की फर्जी खबरें फैलाना  शुरू कर दिया।

अन्य समाचार