मुख्यपृष्ठखबरेंराहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा चंदौली के रास्ते यूपी में...

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा चंदौली के रास्ते यूपी में दाखिल

-सकलडीहा में जनसभा कर मोदी सरकार को जमकर घेरा,उमड़ी भारी भीड़

उमेश गुप्ता / वाराणसी

सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार को केंद्र की मोदी सरकार को महंगाई, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे पर जमकर घेरा। राहुल ने कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। किसानों की भूमि छीनी जा रही है, लेकिन सच दिखाने वाला कोई नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार का गरीब और किसानों की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।
राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में पहुंचने पर सैयदराजा नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस समय देश में दो तरह की विचारधारा है। एक भाई को भाई से जोड़ती है और एक भाई से भाई की नफरत कराती है। इस यात्रा के जरिए नफरत के बाजार में वह मोहब्बत की दुकान खोलने आए हूं। इस यात्रा के जरिए हमने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक मोहब्बत की दुकानें खोली हैं।
उन्होंने कहा कि हम भाषण नहीं देते, आपसे 7-8 घंटे मिलते हैं, आपका दु:ख दर्द सुनते हैं, फिर आखिर में 15 मिनट बोलते हैं। राहुल अपनी जनसभा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गठबंधन दल के कार्यकर्ताओं की भीड़ देख उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर आते ही पता चल गया कि उत्तर प्रदेश में आ गए हैं।
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि पिछली यात्रा से इस बार की यात्रा में एक अलग मुद्दा न्याय का जोड़ा गया है। यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने सैयदराजा स्थित शहीद स्मारक पर शहीदों को नमन कर पुष्प चक्र अर्पित किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय और अन्य नेता भी मौजूद रहे।

अन्य समाचार