मुख्यपृष्ठनए समाचारराज कुंद्रा का छलका दर्द! : जेल में ६३ दिन बिताए हैं...

राज कुंद्रा का छलका दर्द! : जेल में ६३ दिन बिताए हैं मैं कोर्ट से न्याय चाहता हूं … सीबीआई में नई शिकायत दर्ज करवाई

सामना संवाददाता / मुंबई
एडल्ट फिल्मों में फंसे बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) को एक नई शिकायत दर्ज करवाई है। राज कुंद्रा ने अपना दर्द बयां करते हुए अपनी शिकायत में लिखा है कि मैं एक साल तक मौन था और मीडिया ट्रायल से टूट गया, मैंने आर्थर रोड जेल में ६३ दिन बिताए हैं, मैं कोर्ट से न्याय चाहता हूं, जो मुझे पता है कि मुझे मिलेगा, मैं इन अधिकारियों के खिलाफ जांच का अनुरोध करता हूं। गौरतलब है कि कुंद्रा को १९ जुलाई को उसके सहकर्मी रायन थॉर्प को पोर्नोग्राफ रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

उन्होंने दावा किया है कि उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पोर्नोग्राफी मामले में फंसाया था। उनके खिलाफ पूरा मामला एक व्यवसायी के साथ उसके व्यक्तिगत प्रतिशोध के कारण बनाया गया था। राज कुंद्रा ने अधिकारियों से मांग की है कि उसके खिलाफ दर्ज इसी मामले की सीबीआई दोबारा से जांच करे, ताकि उन्हें इंसाफ मिल सके।

सिर्फ मुझे बदनाम किया गया
सूत्रों ने बताया कि राज ने अपनी शिकायत में कुछ अधिकारियों का नाम भी लिखा है और उस पत्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भेजा है। राज के मुताबिक हॉटशॉट ऐप उनके जीजा का था और वो ऐप अश्लील नहीं था। कुंद्रा का दावा है कि मुंबई पुलिस ने एफआईआर १७ ऐप्स के खिलाफ की थी, पर किसी और को हाइलाइट नहीं किया गया, सिर्फ उन्हें बदनाम किया गया।

चार्जशीट में नहीं था नाम
राज ने अपनी शिकायत में मुंबई क्राइम ब्रांच के कुछ अधिकारियों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए इस मामले में दायर पहली ४,००० पन्नों की चार्जशीट में उनका नाम नहीं था, इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें मामले में फंसाने के लिए सब कुछ किया। कुंद्रा ने यह भी कहा है कि मामले के प्रत्येक गवाह पर उसके खिलाफ गवाही देने के लिए दबाव डाला गया था।

अन्य समाचार