" /> राज का प्लान-बी!…पोर्न कंटेंट के लिए बनाया बोलिफेम…सब्सक्रिप्शन से मोटी कमाई का था प्लान

राज का प्लान-बी!…पोर्न कंटेंट के लिए बनाया बोलिफेम…सब्सक्रिप्शन से मोटी कमाई का था प्लान

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्न बिजनेस से जुड़े नए चैट सामने आए हैं। इन चैट से पता चलता है कि उनके पास अपने इस बिजनेस को ऊंचाइयों पर ले जाने का प्लान-बी तैयार था।
पोर्न कंटेंट लोगों तक पहुंचाने के लिए जिस ‘हॉटशॉट्स’ ऐप का इस्तेमाल किया जा रहा था, उसे २०२० में पहले एपल और बाद में गूगल ने अपने प्ले स्टोर पर बैन कर दिया था। इसका सीधा असर कुंद्रा की पोर्न कंटेंट से होनेवाली कमाई पर हुआ, जिसके चलते उन्होंने प्लान-बी के तहत नए ऐप ‘बोलिफेम’ को तैयार कर लिया।
पोर्न मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस के एक आला अफसर ने नाम न छापने की शर्त पर राज कुंद्रा के प्लान-बी का खुलासा किया है। राज कुंद्रा के प्लान-बी का सबसे बड़ा हिस्सा बोलिफेम ऐप था। इस नए ऐप को गूगल प्ले स्टोर और एपल स्टोर पर उपलब्ध कराने की उनकी योजना थी, ताकि ज्यादा-से-ज्यादा यूजर्स इसे डाउनलोड कर पाएं। यदि ऐसा होगा तो उनकी इनकम भी कई गुना बढ़ जाएगी। वे इस ऐप पर लाइव कंटेंट लाना चाहते थे। इससे उनके पोर्ट कंटेंट को तैयार करने में होनेवाला खर्च कम हो जाता और होटल, बंगले का किराया, शूटिंग, एडिटिंग आदि का खर्च बच जाता।