मुख्यपृष्ठराजनीतिघोसी उपचुनाव में रामगोपाल ने भाजपाइयों को ललकारा

घोसी उपचुनाव में रामगोपाल ने भाजपाइयों को ललकारा

भाजपा नेता जितना प्रचार करेंगे, सपा की जीत उतने बड़े अंतर से होगी!- रामगोपाल

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ

घोसी उपचुनाव को लेकर सपा महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि बीजेपी नेता जितना क्षेत्र में प्रचार करेंगे, समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की जीत का मार्जिन भी उतना ही बड़ा होगा। इससे पहले घोसी विधानसभा उप चुनाव के लिए वोटिंग से पहले मऊ पहुंचे प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधा है। उन्होंने राजभर के अखिलेश यादव को सीबीआई के डर वाले बयान पर प्रतिक्रिया दिया। साथ ही रामगोपाल ने राहुल गांधी के उस बयान का भी समर्थन किया है, जिसमें वो भारत में मुसलमानों पर अत्याचार की बात कर रहे हैं। इस दौरान घोसी उपचुनाव पर बोलते हुए रामगोपाल यादव ने कहा कि घोसी विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। उन्होंने दावा किया कि घोसी में समाजवादी पार्टी को बड़े मार्जिन से जीत मिलेगी।
बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव को सीबीआई का डर सता रहा है। इस पर रामगोपाल ने कहा कि अखिलेश के खिलाफ कोई सीबीआई जांच नहीं हो रही है। न ही उनके खिलाफ कोई मामला है। रामगोपाल ने कहा कि हम लोगों को सीबीआई का डर नहीं है, अगर हमें डर होता तो नेताजी तीन बार और अखिलेश यादव एक बार मुख्यमंत्री नहीं बनते। वहीं बी टीम के सवाल पर रामगोपाल ने कहा कि राजभर इतने बड़े आदमी नहीं हैं, जितना आप लोग उनको तवज्जो देते हैं। घोसी उपचुनाव पर बोलते हुए रामगोपाल बोले कि घोसी में बीजेपी के सभी नेता प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी नेता जितना क्षेत्र में प्रचार करेंगे, समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की जीत का मार्जिन भी उतना ही बड़ा होगा।

राजभर जी, मोदी जी को हटाओ और पीएम बन जाओ- रामगोपाल
ओमप्रकाश राजभर के बयान “कोई यादव परिवार का मुख्यमंत्री नहीं बनेगा” पर बोलते हुए रामगोपाल ने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि वह मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बन जाएं। उन्होंने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि ओमप्रकाश राजभर मोदी जी को हटाओ और प्रधानमंत्री बन जाओ। रामगोपाल ने दावा किया कि 90 फीसदी से ज्यादा राजभर समाज सपा को वोट करने वाला है। वहीं राहुल गांधी के मुसलमानों पर अत्याचार के बयान पर रामगोपाल यादव ने कहा कि देश में लोग सरेआम पुलिस की संरक्षण में मारे जा रहे हैं, पुलिस की मदद से मारे जा रहे हैं ये किन लोगों के इशारे पर मारे जा रहे है।

अन्य समाचार