मुख्यपृष्ठसमाचारराणा जुबान संभालकर... कौन हैं आप? शिवसेना प्रवक्ता संजना घाडी ने लगाई...

राणा जुबान संभालकर… कौन हैं आप? शिवसेना प्रवक्ता संजना घाडी ने लगाई नवनीत को फटकार

सामना संवाददाता / मुंबई
मुंबई मनपा चुनाव को लेकर शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बयान देनेवाली अमरावती की सांसद नवनीत राणा पर शिवसेना प्रवक्ता संजना घाडी ने हमला बोला है। उन्होंने नवनीत राणा को सख्त हिदायत दी है कि वह अपनी सीमा के दायरे में रहें और जुबान संभाल कर बात करें।
संजना घाडी ने पूछा है कि आप कौन हैं एक ‘सी’ ग्रेड फिल्म में काम करनेवाली अभिनेत्री। एक विधायक को आपसे प्यार हो गया और राजनीति में आपका प्रवेश हुआ। हनुमान चालीसा से आपका क्या संबंध है? हनुमान को हनुमान क्यों कहा जाता है? इसका सीधा-सा जवाब भी आप अपने साक्षात्कार में नहीं दे पाई और खुद को हनुमान भक्त बताती हैं। भाजपा की सी-डी टीम के तौर पर काम कर रही हैं। आप सीधे ‘मातोश्री’ पर हनुमान चालीसा पढ़ने निकल पड़ी। जिस महिला को लाखों शिवसैनिकों के श्रद्धास्थल ‘मातोश्री’, मंदिर और मस्जिद का अंतर समझ में नहीं आता उसके साथ और कैसा व्यवहार किया जाना चाहिए?
कांग्रेस-राष्ट्रवादी के साथ गठबंधन करने पर उनका कहना था कि ‘मातोश्री’ के विचार अब हिंदुत्ववादी नहीं रहे। बालासाहेब ठाकरे अब नहीं रहे। लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि उसी ‘मातोश्री’ पर हिंदूहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे ने एक मुस्लिम परिवार को नमाज अदा करने की अनुमति दी थी। शायद उन दिनों यह महिला सी ग्रेड फिल्म बनाने में व्यस्त रही होंगी। अब कमलाबाई की सुपारी लेकर काम कर रही है। अब यह महाराष्ट्र और मुंबई की जनता जान गई है। गिद्ध के श्राप से गाय नहीं मरती। शिवसेना कल भी मजबूत थी और आज भी है। आप जैसे सौ दुश्मनों की छाती पर खड़े होकर मुंबई सहित महाराष्ट्र में भगवा झंडा लहराते रहेंगे। कितनी भी सूर्पनखा आ जाएं, उनकी नाक कटकर ही रहेगी।

अन्य समाचार