मुख्यपृष्ठअपराधरिश्ते में रहने से किया इनकार तो प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा...

रिश्ते में रहने से किया इनकार तो प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट!

  • बीसीसीआई के लिए फिटनेस कोच रह चुका है आरोपी

सामना संवाददाता / पणजी

रिश्ते में रहने से मना करने की इतनी बड़ी सजा मिलेगी, ऐसा उस महिला ने सोचा भी न था। जिसके साथ कभी जीने-मरने की कसमें खाई थीं, उसी प्रेमी ने उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड के लिए काम कर चुके एक फिटनेस कोच पर आरोप है कि उसने एक महिला लेक्चरर की गला दबाकर हत्या कर दी। क्योंकि उसने रिश्ते में रहने से इनकार कर दिया था।
बता दें कि आरोपी एक जाना- माना फिटनेस ट्रेनर है। उसने अतीत में बीसीसीआई के लिए कॉन्ट्रैक्ट पर काम किया है। बीसीसीआई के लिए स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग  कोच के रूप में भी वह काम चुका है।
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृत महिला पेशे से एक लेक्चरर थी। दोनों के बीच पहले से ही संबंध थे लेकिन किसी कारणवश महिला आरोपी से अब कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई और गुस्से में आकर आरोपी ने महिला की हत्या कर दी।
मृतक महिला गोवा की राजधानी पणजी से लगभग पच्चीस किलोमीटर दूर कैडोला  में एक सरकारी कॉलेज में लेक्चरर थीं। पहले उसके लापता होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी फिटनेस ट्रेनर को पूछताछ के लिए बुलाया। उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक शोबित सक्सेना ने बताया कि जांच के दौरान आरोपी ने कबूल किया कि उसने पीड़ित लड़की की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को कदंबा बाईपास रोड के पास एक जंगल में पेंâक दिया। आरोपी ने अपने कबूलनामे में बताया कि उसका इस महिला के साथ संबंध था और यह महिला इस रिश्ते से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी लेकिन आरोपी नहीं चाहता था कि महिला उसे छोड़कर जाए। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई और गुस्से में आकर आकर उसने महिला को मार डाला। जानकारी मिलने के बाद मृतक महिला का शव बरामद कर लिया गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अन्य समाचार