मुख्यपृष्ठसमाचारराजनीति से प्यार में दरार!... भाजपा समर्थक ने पत्नी को घर से निकाला

राजनीति से प्यार में दरार!… भाजपा समर्थक ने पत्नी को घर से निकाला

• वोट नहीं देने पर पति ने दी तलाक की धमकी
सामना संवाददाता / बरेली । यूपी विधानसभा चुनाव में एक मुस्लिम महिला का भाजपा प्रेम उसके प्रेम विवाह पर भारी पड़ गया। बरेली की महिला ने पुलिस से शिकायत कर बताया कि भाजपा को वोट देने के कारण पति ने उसे घर से निकाल दिया। अब वह तीन तलाक देने की धमकी दे रहा है। पीड़िता का कहना है कि एक साल पहले उसने लव मैरिज की थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को भी पत्र लिखकर आरोपी पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है।
सालभर पहले की थी लव मैरिज
जानकारी के अनुसार बरेली के एजाजनगर गौंटिया की रहने वाली उजमा ने बताया कि तस्लीम से उनका निकाह सालभर पहले हुआ था। वोटिंग से दो दिन पहले उसके पति तस्लीम के मामा तैयब ने सपा प्रत्याशी को वोट देने के लिए कहा था। हालांकि वह भाजपा को वोट देकर आई। इसी बात से पति और तैयब गुस्सा हो गए। इसके बाद पति तस्लीम ने नाराज होकर पत्नी को घर से निकालते हुए कहा कि देख अब तुझे तलाक से कौन बचा सकता है।
सपा को सपोर्ट कर रहे थे ससुराल वाले
उजमा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा के वैंâट प्रत्याशी को वोट दिया। पति तस्लीम और उसके मामा तैयब सपा उम्मीदवार को सपोर्ट कर रहे थे। इसी बात से नाराज उसके पति तस्लीम ने अब पत्नी को घर से धक्के मारकर निकाल दिया। पत्नी ने मामले में सुलह की कोशिश की लेकिन ससुराल वाले राजी नहीं हुए। उजमा ने बताया कि वह खुद दोनों परिवार वालों से बात करेंगी और आगे की कार्रवाई करेंगी। उसने तीन तलाक से जुड़े मामलों को देखने वाली संस्था `मेरा हक’ फाउंडेशन की अध्यक्षा फरहत नकवी से मिलकर न्याय की गुहार भी लगाई है।

अन्य समाचार