मुख्यपृष्ठसमाचारगाजियाबाद में पेट्रोल पंप कर्मियों से दिन-दहाड़े २५ लाख की लूट 

गाजियाबाद में पेट्रोल पंप कर्मियों से दिन-दहाड़े २५ लाख की लूट 

लूट और हत्या से भाजपा सरकार का अभिनंदन-अखिलेश

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ। गाजियाबाद में पेट्रोल पंप का पैसा बैंक में जमा करवाने जा रहे थे पेट्रोल पंप कर्मियों से बेखौफ बदमाशों ने दिन-दहाड़े लूट लिया। दुस्साहसी बदमाश पेट्रोल पंप कर्मियों से २५ लाख रुपये लूटे और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप कर्मी ये रकम बैंक में जमा करवाने जा रहे थे। तभी तीन बदमाशों ने उनसे ये रकम लूट ली।
प्राप्त विवरण के अनुसार मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना इलाके के गोविंदपुरम का है। जहां डासना इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप के चार कर्मचारी २ बाइक पर पेट्रोल पंप पर ३ दिन से जमा कैश को गोविंदपुरम स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में जमा कराने के लिए ले जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में तीन बदमाश दो मोटरसाइकिल पर आए और कैश जमा करने जा रहे कर्मचारियों के बाइक के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी। इससे पहले कि कर्मचारी कुछ समझ पाते बदमाशों ने अपने हथियार निकाल कर पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर तान दिए और बैग छीनने की कोशिश करने लगे।
बताते हैं कि इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन राउंड फायरिंग भी की लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। इतनी बड़ी लूट होने की सूचना मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और गाजियाबाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। अब पुलिस बदमाशों की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है। इस लूट की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें बदमाश हाथों में बंदूक लिए साफ तौर पर नजर आ रहे हैं।मौके पर मौजूद राहगीर ने अपने कैमरे में इन तस्वीरों को कैद कर लिया था। अपराधियों ने चेहरा छुपाने के लिए हेलमेट पहन रखा था।

उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि ग़ाज़ियाबाद में सरेआम पेट्रोल पम्प के २५ लाख रुपए की लूट व बिजनौर में राशन डीलर की हत्या, उप्र की नई भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है। भाजपा के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और उप्र के बेख़ौफ़ अपराधी पेट्रोल पम्पवालों को। जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है?

अन्य समाचार